हैवानियत- बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आखिरी सेल्फी लेकर, bathtub में acid डालकर girlfriend को दे दी दर्दनाक मौत

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

आज आपको एक ऐसी खबर सुनाएंगे जिसे सुनकर आप रह जाएंगे हैरान। आपने अक्सर आप लोगों ने serial killer या सीरियल kissser के बारे में सुना होगा। जी हां, आज हम आपको acid bath killer से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने अपनी girlfriend को तेजाब से नहलाकर उसे दर्दनाक मौत दी।

new-modern


जानिए क्या है पूरा मामला


Girlfriend की हत्या का आरोप लगाए जाने के कुछ दिनों बाद उसने Facebook पर अपनी girlfriend को गले लगाते हुए फोटो भी शेयर की। ताकि लोगों को यह संदेश जाए कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या नहीं की है। यानी ये मर्डर उसने पूरी प्लानिंग के साथ किया था, लेकिन वह कानून के शिकंजे से बच नहीं सका।


बाथ टब में तेजाब डालकर उसमें दे दिया प्रेमिका को धक्का


आपको बता दें कि पेशे से body builder मेराज जफर पर 19 साल की अपनी प्रेमिका अमीना हयात को तेजाब से भरे टब में नहलाकर उसकी हत्या करने का आरोप है। Police को bath tub के पास से मिले अवशेषों के बाद इस बात की पुष्टि हुई। खबर है कि हयात अब उसकी प्रेमिका नहीं पत्नी बन चुकी थी और दोनों ने कुछ ही हफ्तों पहले शादी की थी और शादी के बाद ही जफर ने हयात को तेजाब से नहलाकर दर्दनाक मौत दे दी। हयात की postmortem report में सामने आया कि शनिवार दोपहर 12 से शाम 5 बजे के बीच हयात की मौत हुई।


जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा


दरअसल हयात के सिडनी वाले घर में जब उसके परिजन पहुंचे तो उन्हें घर में तोड़फोड़ के सबूत मिले, इसके अलावा उन्हें bathroom में तेजाब में घुले हुए एकदम पिघले हुए कुछ मांस के टुकड़े मिले, जिसे देखने के बाद वो चिंतत हो उठे और उन्होंने तुरंत police को इसकी खबर दी।

Police को जब तक इस बात की सूचना मिली तब तक हयात को तेजाब से भरे tub में पड़े हुए पूरा एक दिन बीत चुका था, और तेजाब डलने की वजह से पूरा शरीर पिघल चुका था, जिसकी वजह से police को सबूत के तौर पर शरीर के पिघले हुए अवशेष मिले। Postmortem में इस बात की पुष्टि होने के बात कि यह अवशेष हयात के हैं, police ने तुरंत जफर को दबोचने के लिए अभियान चलाया, लेकिन कुछ ही घंटों बाद जफर ने खुद police में अपनी गिरफ्तारी दे दी।


माता पिता का सपना था कि हयात डॉक्टर बने


बताया जा रहा है कि हयात के परिवार वाले दोनों की शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। Postmortem में हयात की मौत की पुष्टि होने के बाद हयात के माता-पिता को गहरा सदमा लगा है। हयात के पिता अबू ने media से कहा कि हर किसी को उम्मीद थी कि वह एक दिन doctor बनेगी। वह लोगों की मदद करना चाहती थी। वह बार-बार यही दोहरा रहे थे कि मुझे मेरी बेटी चाहिए। मुझे मेरी बेटी चाहिए। वहीं court ने जफर को इस वीभत्स घटना के बाद जमानत देने से इंकार कर दिया। हालांकि जफर ने हयात को क्यों मारा इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई है।