उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड हरिद्धार

ब्रेकिंग न्यूज- यहां मामूली विवाद पर युवती की हत्या, आरोप में पूर्व राज्य मंत्री का बेटा गिरफ्तार

News

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

देहरादून। ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती की हत्या का का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल की अंकिता भंडारी 5 दिन से लापता थी। इस मामले में आज पुलिस ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य (35, रिजॉर्ट स्वामी), अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता (19) और सौरभ भाष्कर (35, मैनेजर) को गिरफ्तार किया है।

तीनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 18 सितंबर की शाम पुलकित व अंकिता रिजार्ट में थे तब उनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मामले को शांत करने के लिए वे तीनों अलग-अलग गाड़ियों से ऋषिकेश चले गए। बताया कि इसके बाद अंकिता व पुलकित के बीच एक बार फिर से विवाद होने लगा।

बताया कि अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती थी व हमारी बातें अपने साथियों को बताती थी। विवाद के दौरान हमें गुस्सा आ गया और अंकिता भी हमसे हाथापाई करने लगी। हमने गुस्से में उसे धक्का दे दिया और वह नहर में जा गिरी और फिर नहर में डूब गई।

अंकिता की हत्या की खबर मिले ही स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया और रिजॉर्ट में तोड़फोड़ भी की। बेकाबू भीड़ ने एक आरोपी के साथ मारपीट भी कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और शव की तलाश की जा रही है।

Related posts

बधाई- रानीखेत की दो शिक्षिकाओं को मिला शैलेश मटियानी पुरस्कार,क्षेत्र में हर्ष का माहौल

पंजाब में किसानों ने Actress Kangna Ranaut की कार को घेरा, ​किसान आंदोलन पर की गयी टिप्पणी पर थे नाराज

Newsdesk Uttranews

जब त्रिवेंद्र के पास पहुचे हरदा , और पूछी उम्र तो मिला ये जबाब

Newsdesk Uttranews