shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज- यहां मामूली विवाद पर युवती की हत्या, आरोप में पूर्व राज्य मंत्री का बेटा गिरफ्तार

editor1
2 Min Read

देहरादून। ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती की हत्या का का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल की अंकिता भंडारी 5 दिन से लापता थी। इस मामले में आज पुलिस ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य (35, रिजॉर्ट स्वामी), अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता (19) और सौरभ भाष्कर (35, मैनेजर) को गिरफ्तार किया है।

new-modern
gyan-vigyan

तीनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि 18 सितंबर की शाम पुलकित व अंकिता रिजार्ट में थे तब उनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मामले को शांत करने के लिए वे तीनों अलग-अलग गाड़ियों से ऋषिकेश चले गए। बताया कि इसके बाद अंकिता व पुलकित के बीच एक बार फिर से विवाद होने लगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

बताया कि अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती थी व हमारी बातें अपने साथियों को बताती थी। विवाद के दौरान हमें गुस्सा आ गया और अंकिता भी हमसे हाथापाई करने लगी। हमने गुस्से में उसे धक्का दे दिया और वह नहर में जा गिरी और फिर नहर में डूब गई।

अंकिता की हत्या की खबर मिले ही स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया और रिजॉर्ट में तोड़फोड़ भी की। बेकाबू भीड़ ने एक आरोपी के साथ मारपीट भी कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और शव की तलाश की जा रही है।