उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand:: यहां दो महिलाओं सहित 4 की धारदार हथियार से हत्या, सभी आपस में रिश्तेदार

breaking - news-1

उधमसिंह नगर। 29 दिसंबर 2021- नानकमत्ता क्षेत्र में चार लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है। यहां वार्ड 6 में दो महिलाओं व निकटवर्ती ग्राम छिद्दा नवदिया में नदी किनारे दो युवकों के शव बरामद हुए हैं। मृतकों में तीन एक ही परिवार के बताये जा रहे है जबकि चौथा उनका रिश्तेदार है। थानाध्यक्ष केसी आर्य व एसआई जावेद मलिक ने पहले जानकारी मिलने पर ग्राम छिददा नवरिया में नदी किनारे खून से लथपथ दो युवकों के शव बरामद किये।

इसके बाद वार्ड 6 में घर से दो महिलाओं के शव मिलने की सूचना मिलने पर इन शवों को भी अपने कब्जे में लिया। मामले की सूचना मिलने पर विधायक प्रेम सिंह राणा भी मौके पर पहुंचे ।

जानकारी के अनुसार वार्ड 6 में शिवशंकर का पुत्र अंकित रस्तोगी अपनी मां आशा रस्तोगी व नानी सन्नो देवी के साथ रहता था। विगत दिवस अंकित के मामा का पुत्र उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी निवासी कस्बाशाही पीलीभीत यहां आया हुआ था। बुधवार दोपहर कुछ लोग ग्राम छिददा नवदिया स्थित नदी किनारे टहल रहे थे। जहां उन्होंने खून से लथपथ दो युवकों के शव पड़े देखे। जिन पर धारदार हथियार से कई वार किये गये थे।

nitin communication

शव पाये जाने की खबर मिलते ही वहां लोगो की भीड़ उमड़ गई। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष केसी आर्य व एसआई जावेद मलिक पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनो शवों को अपने कब्जे में लेकर वहां मौजूद लोगों से युवकों के संदर्भ में आवययक जानकार ली और घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण किया। मृतक युवकों में एक की शिनाख्त वार्ड 6 निवासी अंकित रस्तोगी पुत्र शिवशंकर के रूप में हुई। जबकि दूसरे मृतक की पहचान अंकित के मामा के पुत्र ग्राम कस्बा शाही पीलीभीत उदित रस्तोगी पुत्र अनिल के रूप में की गई।

पुलिसकर्मी जब मृतक अंकित के वार्ड 6 स्थित आवास पहुंचे तो वहां दो महिलाओं के शव भी खून से लथपथ पड़े मिले। जिन पर धारदार हथियार से प्रहार किये गये थे। मृतक महिलाओं की शिनाख्त अंकित की मां आशा रस्तोगी व नानी सन्नो देवी के रूप में हुई। मृतक अंकित का बड़ा भाई आदेश रस्तोगी वार्ड में ही अपने पिता के साथ अलग रहता है। बताया जाता है कि वह भाई अंकित से मिलने आया हुआ था। पुलिस ने चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर मृतक के भाई आदेश व पिता शिवशंकर से घटना को लेकर कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में पुरानी रंजिश होने का शक व्यक्त किया है।

Related posts

Job Alert :- अल्मोड़ा में यहां निकली विज्ञप्ति, पढ़ें पूरी खबर

नवरात्र में आज सबसे पहले करें मां के दर्शन, मां अम्बे के इन नामों का करें उच्चारण

Newsdesk Uttranews

स्वर्गीय रमेश चौबे क्रिकेट(cricket) प्रतियोगिता में मटेला ने किया ट्राफी पर कब्जा

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!