shishu-mandir

हल्द्वानी : मां का रिश्ता शर्मसार, ठंड में बच्चे को फेंक गयी मां, कुत्तों ने किया ऐसा हाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है। कहा जाता है कि चाहे दुनिया में कोई भी साथ छोड़ दें, लेकिन एक मां ऐसी शख्स होती है जो हमेशा आपके पीछे खड़ी रहती है। लेकिन कई ऐसे मामले भी सामने आते हैं जो इस पवित्र रिश्ते को बदनाम करते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले से भी सामने आया है, जहां एक बेरहम मां की बेरहमी से बच्चे की जान चली गई।चलिये जानते है क्या है पूरा मामला।

new-modern
gyan-vigyan

शर्मनाक : पहले लड़कियों की खींची अश्लील फ़ोटो, फिर वसूले लाखों रुपये, लड़कियों ने ऐसे लिया बदला

saraswati-bal-vidya-niketan

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक बेरहम मां अपनी नन्हीं बच्ची को कूड़े के ढेर में छोड़ गई। यह मामला हल्द्वानी के कृषि विपणन बोर्ड शीशमबाग इलाके का है। कूड़े के ढेर में पड़े इस बच्चे के शव की जो दुर्गति हुई उससे किसी का भी कलेजा पसीज जाएगा। दरअसल इस ठंड में कूड़े के ढेर में पड़े बच्चे कि मौत हो चुकी थी। जिसे कुत्तों ने बुरी तरीके से नोचा हुआ था और लोगों के कूड़ेदान पहुंचने तक उस मृत बच्चे को नोचते रहे।

Google में गलती से भी ना सर्च करें ये चीजें, जाना पड़ सकता है jail

जब राहगीरों की नजर उस कूड़ेदान पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उस बच्चे के शव को कब्जे में लिया। पुलिस के द्वारा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके इस बच्चे के मां-बाप की तलाश करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृत बच्ची एक-दो दिन पहले ही जन्मी प्रतीत होती है। उस बच्ची कि नाभि में क्लिप लगी हुई थी और यह किसी अस्पताल में ही लगाई जा सकती है। इसके आधार पर पुलिस आसपास के अस्पतालों से जानकारी जुटा रही है कि यह बच्ची किसकी थी।