News-web

लमगड़ा में पिकप वाहन के चपेट में आने से मॉं बेटे की मौत,शोक की लहर

By editor1

Published on:

News

Mother and son died after being by a pickup vehicle in Lamgara, wave of mourning

अल्मोड़ा,26 जून 2024— विकासखंड लमगड़ा गौलीमहर के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। रविवार की देर शाम यहां एक पिकप की चपेट में आने से मॉं— बेटे की मौत हो गई, महिला, उसकी बहिन और 6 साल का मासूम इस वाहन में सवार थे। घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार वाहन की चपेट में आकर महिला और उसके छह साल के बच्चे की मौत हो गई सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतानामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी अनुसार वलसूना नायल निवासी गीता देवी पत्नी आनंद सिंह अपने छह साल के मासूम यशपाल व बहिन के साथ सिरसौड़ा की और लौट रहीं थी।

बताया जा रहा है कि महिला लमगड़ा तक पैदल पहुंची। इसके बाद एक पहचान के पिकअप वाहन चालक से लिफ्ट मांग गौली महर मायका की और निकली। लेकिन मायका पहुंचने से पहले ढलान में अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया। और वाहन का दरवाजा खुल गया। इससे वाहन में सवार गीता देवी 26 पत्नी आनंद सिंह और उनका छह साल का मासूम यशपाल वाहन से छिटक गए और टायर की चपेट में आ गए।


टायर की चपेट में आने से गीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका छह वर्षीय पुत्र घायल हो गया। जिसने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया है। थाना प्रभारी लमगड़ा राहुल राठी ने बताया कि वाहन में मृतका की बहिन भी थी जो अभी कुछ नहीं बता पा रही है उसके बयानों से ही घटना का असल कारण पता चल पायेगा। लेकिन माना जा रहा है कि वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया था। इससे या तो महिला घबराकर वाहन से कुद गई या दरवाजा खुल गया होगा। जिससे दोनों वाहन के नीचे टायर में आ गए। उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतकों का पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।