News-web

Bihar : नशेड़ी बेटे ने मां की ईट से कूचकर की हत्या, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

Published on:

पति की इस हरकतों को देखकर पत्नी पहले ही उसे छोड़कर मायके जाकर रहने लगी लेकिन वह अपने नशे की लत को नहीं छोड़ पाया। इस दौरान उसने अपनी मां से कुछ पैसे मांगे।

मुजफ्फरपुर में एक नशेड़ी पुत्र ने नशे की हालत में अपनी मां की हत्या कर दी। मृतका की चीख की आवाज सुन कर परिवार के अन्य सदस्य और ग्रामीण वहां पहुँच गये और सबने मिलकर आरोपी पुत्र को पकड़ कर पहले जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह मामला मुसहरी थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर की है। वहीं अब इस घटना से पूरे परिवार में दुख का माहौल है करने वाली महिला की पहचान शांति देवी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका का पुत्र मनोज कुमार मांझी रोज नशे की हालत में घर आता था और सभी के साथ मारपीट करता था।

उसकी हरकत को देखकर उसकी पत्नी पहले ही उसे छोड़कर मायके जा चुकी है लेकिन वह अपने नशे की हालत नहीं छोड़ रहा इस दौरान वह अपनी मां से पैसे लेकर चोरी छिपे नशा करता था ।जिसके बाद आज जब नशे करने के लिए पैसे नहीं मिले तो अपनी मां शांति देवी पर ईंट से हमला कर उनको जख्मी कर दिया। ईट के हमले से गंभीर हालत में महिला की मौत हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीण और परिवार के अन्य सदस्य इकट्ठा हो गए और आरोपी पुत्र को पड़कर जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया मृत्यु का के छोटे बेटे विनोद मांझी का कहना है कि उसका बड़ा भाई हमेशा नशे की हालत में रहता था। इसके बाद उसका परिवार मनोज को छोड़कर चला गया घर के पैसे को चोरी कर नशे का सेवन करने लगा और अब मां को भी मार डाला है।

घटना के संबंध में मुसहरी थाना की पुलिस का कहना है कि एक पुत्र ने अपनी मां की हत्या की जानकारी ग्रामीण और परिजन को दी। आरोपी पुत्र को मौके पर से पकड़ा गया है और थाने लाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।