shishu-mandir

पिथौरागढ़ में लंबित मार्गों को लेकर विधायक ने की सचिव से वार्ता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5


देहरादून। क्षेत्र के लंबित संपर्क मार्गों और उन पर निर्माण कार्य शीघ्र शुरू किये जाने को लेकर विधायक चन्द्रा प्रकाश पंत ने देहरादून में लोक निर्माण विभाग के सचिव के साथ बैठक कर ऐसे मार्गों की समीक्षा की।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने लंबित ऐसे मार्गों पर शीघ्र कार्यवाही किये जाने की बात कही। विधायक पंत ने यहां जारी एक बयान में बताया है कि मूनाकोट ब्लॉक के अशोक नगर से बेलतड़ी रुके मोटर मार्ग निर्माण की भी सचिव स्तर पर समीक्षा की जा रही है। इसके निर्माण की शीघ्र स्वीकृति मिले इसके लिए विधायक ने लोनिवि अधिकारियों के साथ बैठक कर उचित दिशा-निर्देश भी दिए।


इसके साथ ही क्षेत्र के अन्य लंबित संपर्क मार्गों को लेकर भी समीक्षा की गयी है जिसमें लोनिवि के उच्च अधिकारी मौजूद रहे। विधायक का कहना है कि पिथौरागढ़ सीमांत जिला है ऐसे में यहां के संपर्क मार्गों का निर्माण तेजी से किया जाना चाहियें।

उनका प्रयास है कि जिन मार्गों की स्वीकृति मिल गयी है उनका निर्माण कार्य शीघ्र पूरा किया जाये और जो लंबित है उनका निस्तारण किया जाए। यहां गौरतलब है कि अशोकनगर-बेलतड़ी मार्ग निर्माण पूरा किये जाने को लेकर क्षेत्रवासी अपने गांव में ही करीब एक सप्ताह से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।