MLA Kunjwal gave 1 lakh for the playing field

अल्मोड़ा, 08 अक्टूबर 2020— जागेश्वर-धौलादेवी के दौलीगाड़ कांडानौला में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व जागेश्वर के विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल (MLA Kunjwal) ने क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन किया और युवाओं की मांग पर खेल मैदान के विकास के लिए विधायक निधि से 1 लाख रुपये देने की घोषणा की।

प्रतियोगिता के उद्धाटन अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं में जो प्रतिभाएं हैं उनको मंच उपलब्ध कराना बहुत जरूरी है। कुंजवाल (MLA Kunjwal) ने पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए जनहित के कार्यों की जानकारी दी और वर्तमान सरकार पर विकास कार्यों को ठप्प करने का आरोप लगाया। कहा कि वर्तमान में युवा पीढ़ी बेरोजगारी से त्रस्त है क्योंकि सरकार इन बेरोजगार युवाओं के बारे में कोई ठोस नीति बनाने में नाकामयाब रही है।

Uttarakhand— युवती का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कहा कि भाजपा ने हरिप्रसाद टम्टा के नाम से बन रहे पारंपरिक शिल्प उन्नयन संस्थान व सत्यों में दूध डेरी जैसे प्रोजेक्ट का काम रोक दिया है, जिसमें लगभग दस से पन्द्रह हजार लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिल सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि सत्ता में आते ही हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपये डालेंगे और युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन 6 वर्ष हो गए हैं और लोग अभी तक टक टकी लगाए बैठे हैं।

कुंजवाल (MLA Kunjwal) ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भोजन का अधिकार, रोजगार का अधिकार, आरटीआई जैसे कानून बनाने का काम किया जो आज इस महामारी के समय लोगों के सबसे ज्यादा काम आ रही है। दूसरी तरफ भाजपा सरकार कांग्रेस के समय में बने संस्थानो को बेचने में लगी है। इस मौके पर कुंजवाल (MLA Kunjwal) से ग्रामीण युवाओं द्वारा रोड की मांग व खेल मैदान की मांग की गई जिसका निदान कुंजवाल ने आने वाले समय में किये जाने का आश्वासन दिया और खेल मैदान के लिए एक लाख की घोषणा की।


इस मौके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट, पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रशांत भैसोड़ा, जिला अध्यक्ष पीताम्बर पांडे, कमल बिष्ट, घनश्याम, कृष्ण कांडपाल, राम सिंह आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन पूरन कुमार ने किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/