उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- सोमेश्वर विधानसभा की मुख्यमंत्री की घोषणाओं की मंत्री रेखा आर्या ने की समीक्षा

Minister Rekha Arya reviewed the announcements of the Chief Minister of Almora- Someshwar Assembly

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा 20 नवम्बर, 2021

nitin communication

विधानसभा सोमेश्वर में मुख्यमंत्री की घोषणाओं की प्रगति के सम्बन्ध में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री तथा विधायक सोमेश्वर रेखा आर्या ने समीक्षा बैठक ली।

udiyar restaurent
govt ad


विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक में मंत्री ने मुख्यमंत्री की घोषणाओं को गम्भीरता से लेने को कहा।
बैठक में लोक निर्माण विभाग के अन्तर्गत हुये घोषणाओं के सम्बन्ध में उन्होंने अधिकारियों को अपनी कार्य प्रणाली में सुधार लाते हुए लम्बित योजनाओं का कार्य शीघ्र पूरा करने को कहा। कहा कि जिन मोटर मार्गों में सर्वे नहीं किया गया है उनमें सर्वे पूरा किया जाये और वन भूमि के प्रस्ताव के मामले में वनाधिकारी से स्वयं वार्ता कर इसका निस्तारण करें।

उन्होंने कहा कि जिन मोटर मार्गों में विवाद की स्थिति उत्पन्न होती है, वहां उन्हे व सम्बन्धित जनप्रतिनिधि को अवगत कराये, जिससे विवाद सुलझ सके। पेयजल विभाग की समीक्षा के दौरान उन्हे बताया गया कि मुख्यमंत्री की हैण्डपम्प लगाये जाने की घोषणा के सभी प्रस्ताव शासन को भेजे गये है। बैठक के दौरान विद्यालयी शिक्षा, संस्कृति, पर्यटन, ग्राम्य विकास, उद्यान, उच्च शिक्षा आदि विभागों के सम्बन्ध में की गयी मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा मंत्री ने की है उन्हें भी जल्द से जल्द लगा लें।


बैठक में ब्लॉक ताकुला के लिए रनमन से जाने वाले मोटर मार्ग की स्वीकृति के लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। बैठक में जिलाधिकारी वन्दना सिंह, मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, महामंत्री महेश नयाल, विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी, दीपक आर्या आदि मौजूद रहे।

Related posts

Uttarakhand- 2 आईएएस व 2 पीसीएस अधिकारियों के ट्रांसफर, नवनीत पांडे बने अल्मोड़ा के सीडीओ

Newsdesk Uttranews

जैंती महाविद्यालय में एबीवीपी के अध्यक्ष समेत चार प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित: सचिव पद में निर्दलीय प्रत्याशी की भी निर्विरोध जीत

Newsdesk Uttranews

हादसा(accident):सड़क किनारे खड़े लोगों को कार ने मारी टक्टर दो घायल

Newsdesk Uttranews