Join WhatsApp

News-web

वैष्णो देवी जा रही मिनी बस का हुआ एक्सीडेंट, 7 लोगों की हुई मौत, 20 लोग हुए घायल

Published on:

दिल्ली जम्मू नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के साथ लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 20 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए जिनका अंबाला अस्पताल में उपचार चल रहा है। यह दुर्घटना अंबाला में हुई। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना मिनी बस के ट्रक से टक्कर के कारण हुई है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर ट्रक ने एक का एक ब्रेक लगाया जिसके कारण पीछे से आ रही मिनी बस उससे जा भिड़ी। 

पुलिस ने बताया, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से श्रद्धालु माता वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए मिनी बस से जा रहे थे। दुर्घटना में बाल बाल बचे अन्य लोगों ने बताया कि उनकी मिनी बस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिस कारण मिनी बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी। इस घटना में जिन सात लोगों की मौत हुई है। वह एक ही परिवार के हैं।

बताया जा रहा है की घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोगों को चिकित्सालय में इलाज करने के दौरान मौत हो गई।

अंबाला के पड़ाव थाने के SHO दिलीप ने बताया, चिकित्सकों के मुताबिक अभी तक इस दुर्घटना में 7 की मौत हो चुकी है, जबकि कई की हालत बेहद गंभीर है। जिन लोगों की स्थिति अधिक गंभीर है उन्हें पास के बड़े चिकित्सालय  में रेफर किया गया है। वहीं,  इस घटना में चोटिल लोगों में से कुछ का इलाज सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है तो कुछ चोटिल व्यक्तियों को उनकी हालत को देखते हुए निजी चिकित्सालय में शिफ्ट किया गया है।