memorandum given

Congress demands- government to complete construction of medical college soon, memorandum given

medical college

अल्मोड़ा,27 जुलाई 2020— अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजकीय मेडिकल कॉलेज(Medical college) का निर्माण कार्य जल्द कराने सहित सभी लंबित योजनाओं का कार्य पूरा करने की मांग की है.

सोमवार को पूर्व विधायक मनोज तिवारी की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजा और अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज(Medical college),अंतर्राज्ज्यीय बस अड्डा,फूड क्राफ्ट और साइंस सिटी पार्क का निर्माण जल्द करने की मांग की.

ज्ञापन में कहा गया कि पर्वतीय क्षेत्रों में सभी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले इसलिए इस मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने इसके निर्माण में काफी तेजी दिखाई थी लेकिन वर्तमान में इसका कार्य ही पूरा हो पाया है और न ही इसमें कक्षाओं का संचालन ही हो पा रहा है.

इसी तरह पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में घोषित अंतर्राज्जीय बस अड्डा, फूड क्राफ्ट संस्थान, साइंस सिटी पार्क का कार्य भी पूरा नहीं हो पा रहा है जिस कारण इनसे मिलने वाले लाभ से जनता वंचित हो रही है.कार्यकर्ताओं ने अविलंब सभी रुके हुए कार्यों को पूर्ण करने की मांग उठाई.

ज्ञापन देने वालों में पूर्व विधायक मनोज तिवारी, नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला,पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी, आनंद सिंह बगडवाल,लता तिवारी, गीता महरा, हर्ष कनवाल,दीपा त्रिपाठी, संदीप बिष्ट सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक और सब्सक्राइब करें,लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw