shishu-mandir

चौथे स्तंभ को जनता का विश्वास हासिल हो, इसके लिए काम करने की जरूरत

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इंडिया की जिला इकाई पिथौरागढ़ की वार्षिक बैठक में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पत्रकारों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर चौथे स्तंभ को जनता का विश्वास हासिल हो इसके लिए कार्य करने की आवश्यकता पर जोर दिया गया।
सूचना विभाग पिथौरागढ़ में आयोजित एनयूजेआई की बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ पत्रकार डॉ नरेश कांडपाल ने मौजूदा दौर में पत्रकारिता की धार को तेज करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को जनपक्षीय नीतियों में निष्पक्ष होकर कार्य करना होगा, जिससे जनता का विश्वास बना रहे तथा सरकार और जनता के बीच संवाद कायम हो। इससे सरकार जनता की जरूरतों को समझ पाएगी।

new-modern
gyan-vigyan

जिला अध्यक्ष सुशील खत्री ने कहा कि पत्रकार यूनियन की मजबूती के लिए संगठन पूरी तरह से कार्य कर रहा है। निष्पक्ष पत्रकारों का दौर हमेशा रहा है और रहेगा। कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले जिले भर के पत्रकारों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप सेक्रियाल ने किया। बैठक में दीपक कापड़ी, संतोष आर्यन, राकेश तिवारी, दीपक चंद्र कापड़ी, राकेश वर्मा, ललिता बिष्ट, सुरेंद्र आर्य, हेमंत प्रसाद, नदीम परवेज, प्रमोद दिगारी, महेश पाल, मनोज बोथ्याल, डा. दुर्गा प्रसाद, अनिल कार्की, पूरन पांडे, हरगोविंद रावल, जीवन धानिक, धीरज जोशी, हेम चन्द्र पंत, मोहन दोसाद, हेमराज मेहता आदि मौजूद रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan