shishu-mandir

यहां मिल रही है इलेक्ट्रानिक्स आइटमों की खरीद पर कई बेहतरीन स्कीम, शानदार इनाम,प्र​काश इलेक्ट्रानिक्स में दीवाली को लेकर मौजूद हैं कई स्कीम,कई विकल्प

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
prakash1
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। धनतेरस और दीपावली पर्व को लेकर रौनक से गुलजार बाजार में प्रकाश इलेक्ट्रानिक्स कई स्कीम और विकल्पों के साथ ग्राहकों के लिए लाया है।
त्योहार के इस सीजन में जहां इन दिनों वहीं इलैक्ट्रॉनिक्स आइटमों की दुकानें भी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। नगर के कचहरी बाजार स्थित प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान प्रकाश इलैक्ट्रॉनिक्स अपने ग्राहकों के लिए कई योजनाएं लेकर आया है।
प्रतिष्ठान के मुताबिक पिछले तीन दशकों से यह प्रतिष्ठान अपने ग्राहकों की सेवा कर रहा है। यहां टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, कूलर, हीटर, स्पीकर, घडियां, माइक्रोवेव ओवन आदि ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार बेहद आकर्षक दामों पर उपलब्ध करवा रहा है।संस्थान के मालिक प्रकाश सिंह रावत का कहना है कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए उत्पाद परीक्षण कर दिये जा रहे हैं। धनतेरस के दिन भी यहां ग्राहकों की खासी भीड़ उमड़ी हैं। प्रतिष्ठान में सोनी, सैमसंग, गोदरेज, व्हर्लपूल सहित सभी प्रतिष्ठित कंपनियों के उत्पाद उपलब्ध हैं। यह भी उल्लेखनीय है कि इस दीपावली पर कई शानदार ईनाम और ऑफर्स भी हैं। ग्राहकों की सहायता के लिए फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। रावत का कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता उचित कीमत पर गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध करवाना व समय—समय पर सर्विस देना है। उन्होंने बताया कि योजना पूरे त्योहार तक रहेगी।