shishu-mandir

शर्मनाक: गांव के क्वारंटीन सेंटर(Quarantine Center) में नाबालिग से छेड़छाड़, रिश्तेदार युवक गिरफ्तार

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

पौड़ी, 18 मई 2020
प्रवासियों के लिए गांव में बनाएं गए क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Center) में एक नाबलिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़खानी करने वाला युवक पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मामला पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाबालिग युवती अपने दो भाईयों के साथ करीब 2 सप्ताह पहले देहरादून से गांव लौटी थी. एक और युवक उनके साथ आया हुआ था.

चारों को गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में बनाएं गए क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Center) में क्वारंटीन किया गया था. 15 मई को क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद वह घर लौट गए थे. घर पहुंचकर पीड़िता ने छेड़छाड़ की घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. बीते 16 मई को पीड़िता के ताउ ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई.

कोतवाल लक्ष्मण सिंह कठैत ने बताया कि नाबालिग के ताऊ की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO ACT) के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. छेड़छाड़ का आरोपी पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है.