उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा: मानिला के जंगल की आग(forest fire) वन विभाग रेंज कार्यालय तक पहुंची

news

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Almora: Manila forest fire reaches forest department range office

अल्मोड़ा,19 अप्रैल 2022— प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों जंगल की आग (forest fire)परेशानी का सबब बन गई है। कई बार आग के मानव ​​बस्तियों में आने की बात सामने आ रही है। तो लगातार आग के चलते वातावरण में गहरी धुंध सी छा गई है।

अल्मोड़ा में भी जंगल धू—धू कर जल रहे हैं। जिले में 270 से अधिक आग लगने की घटनाएं(प्रचार माध्यमों की जानकारी) हो गई हैं। इधर सल्ट क्षेत्र के मानिला का जंगल पिछले तीन दिनों से जल रहा है।

forest fire
सल्ट क्षेत्र के मानिला का जंगल पिछले तीन दिनों से जल रहा है।

मंगलवार की सुबह इस जंगल की आग (forest fire)पूरे जंगल को जलाते हुए सड़क के पास वन विभाग के रेंज कार्यालय तक पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि सड़क के दूसरे छोर पर रेंज कार्यालय और रिहायश भी है। लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी रेंज कार्यालय से संपर्क नहीं हो पाया। और दावानल पूरे क्षेत्र को अपने आगोश में लेता रहा ।

Related posts

चुनाव चिन्ह कड़ाई के साथ राहुल खोलिया ने घर—घर जाकर किया प्रचार: कहा, जीते तो क्षेत्र के विकास में नहीं छोड़ी जायेगी कोई कोर कसर

Newsdesk Uttranews

ठेका प्रथा के विरोध में बेस अस्पताल के सफाई कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार: गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन के बाद डीएम को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ द्वारा किया गया थाना धारचूला का आकस्मिक निरीक्षण

Newsdesk Uttranews