उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा में प्राधिकरण समाप्ति को लेकर गरजे लोग, आर पार की लड़ाई की कही बात

Demonstration in Almora regarding termination of authority

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने विगत मंगलवार की तरह आज भी धरना प्रदर्शन किया। गांधी पार्क में धरने के दौरान लोगों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कांंग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पाण्डेय ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्राधिकरण लागू कर लोगों को परेशानी में डाल दिया है और इन्ही के मुख्यमंत्री अल्मोड़ा में आकर प्राधिकरण को समाप्त करने की बात तो करते है लेकिन देहरादून जाकर सब भूल जाते है।


कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पाण्डे ने कहा कि अगर अगले विधानसभा सत्र तक प्राधिकरण के मुद्दे पर सरकार ने कोई सकारात्मक ठोस निर्णय नहीं लिया तो इस बार जनता को साथ लेकर आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।उन्होंने शहरी क्षेत्र में पूर्व की भांति भवन मानचित्र की स्वीकृति के सभी अधिका नगरपालिका और नगर पंचायतो को दिये जाने की मांग की।

संचालन कांंग्रेस जिला सचिव दीपांशु पाण्डेय ने किया। धरने में कांंग्रेस जिला उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,आनन्दी वर्मा,प्रताप सत्याल,आनन्द सिंह बगडवाल,लक्ष्मण सिंह ऐठानी,दीपांशु पाण्डेय,ललित मोहन पंत,कांंग्रेस प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, तारा चन्द्र साह,जगदीश पाण्डे,एम०सी०काण्डपाल आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

शराब के नशे में वाहन चला रहा था चालक, गिरफ्तार (arrested).. दन्या पुलिस का चेकिंग अभियान जारी

Newsdesk Uttranews

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाएंगे स्पिन गेंदबाज : वॉटसन

Newsdesk Uttranews

कोरोना को लेकर उपराज्यपाल की बैठक, सीएम केजरीवाल करेंगे दिल्ली के पांच बड़े बजारों का पुनर्विकास

Newsdesk Uttranews