उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी

Cold drink पीते है तो हो जाइए सावधान, कोल्ड ड्रिंक पीने से इन दो युवकों के साथ जो हुआ वो जानकर उड़ जाएंगे होश

If you drink cold drinks then be careful

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Cold drink का इस्तेमाल गर्मी बढ़ते ही बढ़ जाता है। लोग कोल्ड ड्रिंक पीना शुरू करते हैं,जिससे कि शरीर को थोड़ी ठंडक मिले और जो चिलचिलाती गर्मी है, उससे उन्हें राहत मिले।

लेकिन कई बार यह कोल्ड ड्रिंक कई लोगों की जान को खतरे में भी डाल देती है और ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज से भी सामने आया है , जो बेहद हैरान करने वाला है।


मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज में cold drink पीने से दो युवक अस्पताल पहुंच गए। दरअसल जब युवाओं ने गर्मी से बचने के लिए कोल्ड ड्रिंक पी, तो उन्हें अचानक से खून की उल्टी होने लगी और उनकी हालत बिगड़ने लगी। युवाओं की गंभीर हालत को देखने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनका इमरजेंसी वार्ड में इलाज हुआ। डॉक्टरों की टीम इन दोनों युवकों का इलाज कराने में जुटी हुई है।


अस्पताल में युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के द्वारा बताया गया कि cold drink के ज्यादा पुराना होने से या फिर धूप की वजह से खराब होने के कारण यह लंग्स में इन्फेक्शन कर सकती है। डॉक्टरों ने दोनों युवकों की हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि दोनों युवकों की स्थिति में अब सुधार हो रहा है।


मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज के पचरुखिया गांव में शैलेंद्र कुमार और रमेश कुमार महतो रहते हैं।

दोनों युवक चेन्नई में काम करते थे और सोमवार को ट्रेन से घर आ रहे थे। इन्होंने रेलवे स्टेशन पर उतर कर दो कोल्ड ड्रिंक की बोतल ली और cold drink पीना शुरू किया और जैसे ही उन्होंने कोल्ड्रिंक पीनी शुरु की तो उनकी तबियत बिगड़ने लगी। पुलिस के द्वारा उस दुकानदार से पूछताछ की जा रही है, जिसकी दुकान से युवकों के द्वारा कोल्डड्रिंक खरीदी गई थी।

Related posts

फूड प्वाइजनिंग मामला : मृतक संख्या तीन पहुंची

Newsdesk Uttranews

जीपीएल    की धूम:- जैंती पैंथर्स व जागेश्वर टाइगर्स ने जीते अपने मैच

उत्तरा न्यूज डेस्क

उत्तराखंड का Corona Update- आज मिले 78 नए केस

Newsdesk Uttranews