shishu-mandir

Cold drink पीते है तो हो जाइए सावधान, कोल्ड ड्रिंक पीने से इन दो युवकों के साथ जो हुआ वो जानकर उड़ जाएंगे होश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Cold drink का इस्तेमाल गर्मी बढ़ते ही बढ़ जाता है। लोग कोल्ड ड्रिंक पीना शुरू करते हैं,जिससे कि शरीर को थोड़ी ठंडक मिले और जो चिलचिलाती गर्मी है, उससे उन्हें राहत मिले।

new-modern
gyan-vigyan

लेकिन कई बार यह कोल्ड ड्रिंक कई लोगों की जान को खतरे में भी डाल देती है और ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज से भी सामने आया है , जो बेहद हैरान करने वाला है।

saraswati-bal-vidya-niketan


मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज में cold drink पीने से दो युवक अस्पताल पहुंच गए। दरअसल जब युवाओं ने गर्मी से बचने के लिए कोल्ड ड्रिंक पी, तो उन्हें अचानक से खून की उल्टी होने लगी और उनकी हालत बिगड़ने लगी। युवाओं की गंभीर हालत को देखने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनका इमरजेंसी वार्ड में इलाज हुआ। डॉक्टरों की टीम इन दोनों युवकों का इलाज कराने में जुटी हुई है।


अस्पताल में युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के द्वारा बताया गया कि cold drink के ज्यादा पुराना होने से या फिर धूप की वजह से खराब होने के कारण यह लंग्स में इन्फेक्शन कर सकती है। डॉक्टरों ने दोनों युवकों की हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए बताया कि दोनों युवकों की स्थिति में अब सुधार हो रहा है।


मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज के पचरुखिया गांव में शैलेंद्र कुमार और रमेश कुमार महतो रहते हैं।

दोनों युवक चेन्नई में काम करते थे और सोमवार को ट्रेन से घर आ रहे थे। इन्होंने रेलवे स्टेशन पर उतर कर दो कोल्ड ड्रिंक की बोतल ली और cold drink पीना शुरू किया और जैसे ही उन्होंने कोल्ड्रिंक पीनी शुरु की तो उनकी तबियत बिगड़ने लगी। पुलिस के द्वारा उस दुकानदार से पूछताछ की जा रही है, जिसकी दुकान से युवकों के द्वारा कोल्डड्रिंक खरीदी गई थी।