उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड कोटद्वार

उफ पहाड़ की बिडंबना— बच्चे को स्कूल छोड़ कर वापस आ रही महिला को गुलदार ने बनाया निवाला(Leopard killed the woman)

Leopard

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Leopard killed the woman who was returning after leaving the child at school

कोटद्वार, 19 जुलाई 2022— उत्तराखंड में जंगली जानवर इंशानी जिंदगी पर भारी पड़ने लगे हैं। रामनगर में बाइक से युवक को बाघ द्वारा उठा लेने की घटना को दो दिन ही बीते हैं कि कोटद्वार के गोदी गांव में अपने बच्चे को स्कूल छोड़ कर वापस लौट रही महिला को गुलदार ने अपना शिकार बना डाला(Leopard killed the woman)।

जानकारी के मुताबिक लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत गोदी गांव में गुलदार ने एक महिला को निवाला बना डाला है(Leopard killed the woman)। गुलदार के लगातार हमलों से ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश है.ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।जिससे आये दिन होने वाले हमलों से बचा जा सके।


बता दे कि लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत गोदी गांव में गुलदार के आने से लोग खौफजदा हैं। महिला अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद वापसी घर जा रही थी,तभी गांव के समीप ही गुलदार ने घात लगाकर महिला पर हमला किया(Leopard killed the woman)।


इस मार्मिक घटना का वर्णन अपने फेसबुक पेज पर वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता अजय रावत ने किया है। उन्होंने कहा कि पहाड़ में जो परिस्थति बना डाली है उसका जिम्मेदार कौन है। उन्होंने लिखा है कि यह परिवार दिल्ली से रिवर्स माईग्रेसन कर गांव वापस लौटा था। और यह रिवर्स माईग्रेशन इस परिवार के लिए बर्बादी का सबब साबित हुआ।


फेसबुक पोस्ट में घटना के साथ ही उन्होंने लिखा है। खबरदार— देहरादून में बैठकर पलायन पर भाषणबाजी न करें नेता, कविता न लिखें कवि,,, और गीत न गाएं गीता गितांग और खबर न लिखें पत्रकार———

Related posts

1.3 ग्राम स्मैक(Smack) के साथ एक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

बागेश्वर में महिला चीता टीम ने छात्राओं को किया जागरूक

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग— पहले एक घंटे में पिथौरागढ़ में हुआ 4.40 प्रतिशत मतदान

Newsdesk Uttranews