shishu-mandir

Uttarakhand Breaking : हैवानियत की सारी हदें पार, 45 साल के मजदूर ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देवभूमि uttarakhand से एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि Narendra Nagar में एक युवक ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

new-modern
gyan-vigyan

कल से शुरू हो रहा है Almora में बच्चों का vaccination , यहां बनाए गये है सेंटर,पढ़े पूरी खबर

saraswati-bal-vidya-niketan

कहा जा रहा है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि वही काम करने वाला मजदूर है। जानकारी के अनुसार मजदूर की उम्र 45 साल है जिसने 8 साल की बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया।


बता दें कि नाबालिग बच्ची की उम्र 8 साल है। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस से करने के बाद मजदूर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान Pramod Kumar, निवासी जिला बिजनौर Uttarapradesh के रूप में की गई। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा धारा 376 और POCSO Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तो वही लोगों की बात की जाए तो इस घटना से उस इलाके के लोगों में आक्रोश बना हुआ है।

Breaking news : नैनीताल में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने रौद दिए 10 लोग, नशे में था ड्राइवर


सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद बीती रात 8 वर्षीय बच्ची रोते हुए घर पहुंची। परिवार वालों द्वारा जब बच्ची से रोने का कारण पूछा गया तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया। हालांकि यह जिक्र सुनते ही परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद यह मामला Narendra Nagar थाना पहुंचा।

पुलिस द्वारा नाबालिग के बयान लेने के बाद medical test कराया गया। रिपोर्ट में नाबालिक के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस द्वारा परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।