उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Uttarakhand Breaking : हैवानियत की सारी हदें पार, 45 साल के मजदूर ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

All private offices closed in Delhi

देवभूमि uttarakhand से एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि Narendra Nagar में एक युवक ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कल से शुरू हो रहा है Almora में बच्चों का vaccination , यहां बनाए गये है सेंटर,पढ़े पूरी खबर

कहा जा रहा है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि वही काम करने वाला मजदूर है। जानकारी के अनुसार मजदूर की उम्र 45 साल है जिसने 8 साल की बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया।


बता दें कि नाबालिग बच्ची की उम्र 8 साल है। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस से करने के बाद मजदूर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान Pramod Kumar, निवासी जिला बिजनौर Uttarapradesh के रूप में की गई। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा धारा 376 और POCSO Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तो वही लोगों की बात की जाए तो इस घटना से उस इलाके के लोगों में आक्रोश बना हुआ है।

Breaking news : नैनीताल में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने रौद दिए 10 लोग, नशे में था ड्राइवर


सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद बीती रात 8 वर्षीय बच्ची रोते हुए घर पहुंची। परिवार वालों द्वारा जब बच्ची से रोने का कारण पूछा गया तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया। हालांकि यह जिक्र सुनते ही परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद यह मामला Narendra Nagar थाना पहुंचा।

nitin communication

पुलिस द्वारा नाबालिग के बयान लेने के बाद medical test कराया गया। रिपोर्ट में नाबालिक के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस द्वारा परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

इतिहास (history) के आईने में 22 दिसंबर

उत्तरा न्यूज टीम

इन गांवों में पहली बार पहुंची रसोई गैस की गाड़ी (LPG cart)ग्रामीणों में खुशी की लहर

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा: डाक्टरों की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन,फूंका सरकार का पुतला

उत्तरा न्यूज डेस्क
error: Content is protected !!