उत्तरा न्यूज
अभी अभी खटीमा देहरादून

Ktatima- सीएम धामी ने झनकईया में की गंगा आरती

Ktatima- CM Dhami performed Ganga Aarti in Jhankaiah

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

खटीमा/देहरादून 20 नवम्बर, 2021

उत्तराखण्डके पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को कार्तिक पूर्णिमा के दिन खटीमा स्थित 22 पुल झनकईया में लगने वाले गंगा स्नान मेले का शुभारंभ किया और शारदा के गंगा घाट पर गंगा आरती की।


मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मेले हमारी कला एवं संस्कृति को संजो कर रखने का महत्वपूर्ण कार्य करते हैं। कहा कि बचपन से ही उन्हे मेले से लगाव रहा है, जिस कारण मैं कक्षा चार से ही वह 22 पुल झनकईया मेले में शामिल होता रहा हूं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 21 सालों से उत्तर प्रदेश के साथ परिसंपत्तियों के बंटवारे को लेकर वार्ताएं चल रही थी परंतु समाधान तक नहीं पहुंच पा रही थी। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करते हुए कि मुख्यमंत्री स्तर की बैठक में एक-एक करके परिसंपत्तियों के बंटवारे को लेकर एक-एक बिंदु पर सहमति बन गई हैं।


इस अवसर पर मेला कमेटी ने मोमेंटो भेंट कर मुख्यमंत्री श्री धामी को सम्मानित किया।
इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने बगूलिया दुर्गा मन्दिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की तथा प्रदेश वासियों की सुख-समृद्धि एंव खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री ने वन शक्ति मन्दिर में भी पूजा की।


इस अवसर पर विधायक नानकमत्ता श्री प्रेम सिंह राणा ने भी अपने विचार रखे।
इस मौके पर मेला कमेटी अध्यक्ष शेर सिंह दानू, उपाध्यक्ष ओमनाथ यादव, प्रबन्धक पूरन सिंह धामी, जिलाधिकारी उधम सिंह नगर रंजना राजगुरु, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई, परियोजना निदेशक हिमांशु जोशी, अपर जिलाधिकारी जयभारत सिंह आदि मौजूद रहे।

Related posts

नडाल से मिली सीख से अपने खेल में सुधार करने में मदद मिली : स्विएटेक

Newsdesk Uttranews

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने पद्मा ब्रिज का उद्घाटन किया

Newsdesk Uttranews

नीलू कोहली ने शो ये झुकी झुकी सी नजर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

Newsdesk Uttranews