काम की खबर— लजीज खाने के शौकीन हैं तो यह रेस्त्रां बना है आपके लिए, वेज और नॉन वेज की है लंबी वैरायटी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

must read

new-modern
https://uttranews.com/2019/05/20/almoras-restaurant-where-you-will-get-a-pleasant-feeling-of-nature-if-you-want-to-enjoy-snakes-between-greenery/
photo-almora

अल्मोड़ा। यदि आप तरह तरह के लजीज खाने के शौकीन हैं और शहर की भागदौड़ और शोरगुल से दूर रह कर परिवार सहित इस शौक को पूरा करना चाहते हैं तो अल्मोड़ा कौसानी मार्ग में यह रेस्त्रां आपके लिए ही बना है। वेज और नॉन वेज की कई वैरायटियां इस रेस्त्रां में आपको मिल जाएंगी। वह भी प्राकृतिक नजारों के एकदम नजदीक।
सामने बह रही कोसी नदी के किनारे स्थित आदर्श रेस्टोरेंट नाम का रेस्त्रां प्रकृतिप्रेमियों की पहली पसंद बना हुआ है। अपने स्थापना के दिन से ही यह रेस्त्रा वेज और नॉन वेज के विभिन्न वैरायटियों के लिए पहचाना जाने लगा है। सुबह से रात नौ बजे तक ग्राहकों को यहां उनकी पसंद का भोजन और स्नैक्स उपलब्ध कराया जाता है। पनीर हो या चिकन कई तरह की वैरायटी वाला भोजन इस रेस्त्रां में उपलब्ध हो जाता है।सबसे अच्छी खासियत इस रेस्त्रा और होटल की यह है कि यह कोसी नदी के किनारे स्थित है और यहां आने वाले लोगों को स्वच्छ और ताजगी का अहसास हरदम होता है।

रेस्त्रा संचालक नवीन जोशी का कहना है कि स्वच्छता और शुद्धता उनके व्यवसाय की पहली प्राथमिकता है इसलिए इन दोनों वाक्यों को वह हर दिन हर ग्राहक के साथ लागू करते हैं।
उन्होंने कहा कि आदर्श होटल में शानदार रेस्त्रां के साथ छह कमरों का डीलक्स सुईट भी हैं। जिसमें ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के पूरे प्रयास किए जाते हैं।

photo-uttranews


यदि आप होटल कौसानी से अल्मोड़ा या रानीखेत से अल्मोड़ा आ रहे हैं तो मार्ग में कोसी कस्बे के पास एनएच किनारे आपको आदर्श रेस्त्रां व होटल मिल जाएगा। यहां से जिलामुख्याल मात्र 12 किमी की दूरी पर है। आप अकेले, परिवार सहित या मित्रों के साथ यहां जाकर लजीज व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं।वो भी पूरी हायजेनिक अवेयरनेस के साथ।

यदि आप इस संबंध में कोई अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो होटल व रेस्त्रां संचालक 9411366231 पर संपर्क कर सकते हैं।

https://uttranews.com/2019/06/26/heres-getting-499-rupees-at-led-tv-in-almora/