shishu-mandir

बड़ी खबर गरुड़-बागेश्वर मोटर मार्ग अगले 40 घंटे तक रहेगा बंद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

वैली ब्रिज का निर्माण होने के कारण मार्ग किया जा रहा है बंद

saraswati-bal-vidya-niketan

बागेश्वर। बैजनाथ पंचगढ़ी पुल के बीम के घंसने से पुल को खतरा पैदा हो गया है। प्रशासन ने इस​ स्थिति को देखते हुए आज शाम से मार्ग कों बंद करने का फैसला लिया है। शाम 4 बजे बाद से अगले 40 घंटों तक उक्त मार्ग आवागमन के लिये बंद रहेगा। इस दौरान इस मार्ग पर वैली ब्रिज का कार्य आज शाम से ही शुरू हो जायेगा।

https://uttranews.com/2019/07/13/border-par-pakistani-mool-ki-mahila-giraftar/

मीडिया सैल पुलिस कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार बैजनाथ पंचगढ़ी पुल के स्तम्भ(बीम) में धसाव होने के कारण वैली ब्रिज का निर्माण 13 जुलाई की शाम 4 बजे से 15 जुलाई की सुबह 7 बजे तक किया जाना है। इसी कारण इस समय अंतराल में वाहनों की आवाजाही दोनो ओर से बाधित रहेगी। इस कारण बागेश्वर से गरूड़-बैजनाथ मोटर मार्ग बंद रहेगा।

https://uttranews.com/2019/07/13/pithoragadh-puliya-nirman-ko-khud-utare-gramin/

यह रहेगी वैकल्पिक व्यवस्था

वैली ब्रिज के निर्माण कार्य के चलते प्रशासन ने यातायात व्यवस्था की वैकल्पिक व्यवस्था की है। बागेश्वर से गरूड़, कौसानी, ग्वालदम व अल्मोड़ा आने-जाने वाले समस्त वाहनों को वैकल्पिक मार्ग का सहारा लेना होगा।

https://uttranews.com/2019/01/12/avaidh-sarab-ka-dhandha-belgam/


बागेश्वर से गरूड़, कौसानी आने-जाने वाले यात्री वाहन बैजनाथ तिराहे से डंगोली होते हुए बालीघाट-बागेश्वर मोटर मार्ग से होकर गुजरेगें। बागेश्वर से अल्मोड़ा आने-जाने वाले वाहन ताकुला-अल्मोड़ा मोटर मार्ग से होकर जायेगें। ग्वालदम से बागेश्वर आने-जाने वाले यात्री वाहनडंगोली से बालीघाट-बागेश्वर मोटर मार्ग से होकर जायेगें। गरूड़, बैजनाथ से गागरीगोल आने-जाने वाले हल्के यात्री वाहन बैजनाथ तिराहे से मटे-तिलसारी मोटर मार्ग से होकर गुजरेगें।

https://uttranews.com/2019/01/12/yah-hai-desh-ka-dusra-surya-mandir/