shishu-mandir

किसान सम्मान निधि के 22 नये आवेदन व 42 फार्मो का किया सत्यापन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
shantipuri-me-kisan-samman-nidhi-ke-farm-ki-janch-karti-patwari-w-anay

संवाददाता। मैडी मोहन कोरंगा
शान्तिपुरी। क्षेत्र के गा्रम न02 प्रधान कार्यालय में किसान सम्मान निधि के 22 नये आवेदन फार्म भरें गये। वही लगभग 42 फार्मो को दुबारा सत्यापित करने के साथ किसान सम्मान निधि से संबधित समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया गया।
मंगलवार को पटवारी तनुजा बोरा, गन्ना प्रर्वेक्षक महेश चन्द्र, प्रधान प्रतिनिधि नारायण कोरंगा की देखरेख में ग्राम न02 प्रधान कार्यालय में किसान सम्मान निधि के नये आवेदन, फार्मो के दुबारा सत्यापन के कार्य के साथ किसानों के खातो में पैसे न पहॅुचने की समस्याओं का भी निदान किया गया। इस दौरान 22 किसानों ने फार्म भरकर किसान सम्मान निधि के लिये आवेदन किया। वही लगभग 42 किसानों के फार्मो का दुबारा सत्यापन भी किया गया। वही किसानों के फार्मो की त्रुतियों को भी दूर किया गया। वही कई किसानों के पहले आवेदन के बाद भी खाते में रूपये न आने पर लिस्ट देखकर किसानों की समस्या को दूर किया गया।
इस दौरान जिपंस विनोद कोरंगा, प्रधान प्रतिनिधि नारायण कोरंगा, पटवारी तनुजा बोरा, गन्ना प्रर्वेक्षक महेश चन्द्र, मोहनी देवी, कैलाश जोशी, प्रेम सिह कोरंगा, भुबन रजवार, खुशाल कोरंगा, विरेन्द्र कोरंगा, पंकज सिह, कैलाश तिवारी, नैन सिह कोरंगा, गोपाल सिह मेहता, आदि मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan
शान्तिपुरी ग्राम न02 में किसान सम्मान निधि के फार्म की जांच करती पटवारी