shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : अल्मोड़ा में स्मैक के साथ युवक और युवती गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में पुलिस ने स्मैक के साथ युवक और युवती को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि अल्मोड़ा में युवाओं के बीच में स्मैक के सेवन की काफी घटनाये सामने आ रही है।

new-modern
gyan-vigyan

एसओजी व कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने 10.59 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक व एक युवती को किया गिरफ्तार कर मादक पदार्थो के खिलाफ अभियान में सफलता प्राप्त की है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स अल्मोड़ा ने 10.59 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक व एक युवती को चीनाखान धारानौला से गिरफ्तार किया । प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा नव-युवाओं में नशाखोरी को रोकने हेतु जनपद में चलाये जा रहे आपरेशन नया सवेरा के अन्तर्गत अभियान चलाया जा रहा हैं। अभियान के तहत उप निरीक्षक पुनीता बलौदी, अशोक काण्डपाल, कांस्टेबल साजिया अख्तर,उप निरीक्षक बृजभूषण गुरूरानी, कांस्टेबल हेमन्त कुमार ने मिली सूचना के आधार पर अमीर खान पुत्र असलम खान निवासी नियाजगंज अल्मोडा के पास 7.28 ग्राम स्मैक बरामद की। इसके साथ ही शैरेन सोनाली सिंह पुत्री सुनील सिंह निवासी- हीराडुॅगरी एनटीडी अल्मोड़ा के कब्जे से 3.31 ग्राम स्मैक कुल 10.59 ग्राम स्मैक बरामद की। इसकी कीमत 106000 रूपया बतायी जा रही है। दोनों क्व खिलाफ थाना कोतवाली अल्मोड़़ा में 26/2019 ,धारा- 8/21 एनडीपीएस के अंर्तगत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की गयी । नीरज भाकुनी प्रभारी एसओजी ने बताया कि अमीर खान एवं शैरेन सोनाली सिंह की तलाशी कमल राम आर्य पुलिस उपाधीक्षक नगर अल्मोड़ा के समक्ष लिये जाने पर दोनों के कब्जे से कुल- 10.59 ग्राम स्मैक बरामद करने में पुलिस टीम को सफलता मिली है। ये दोनों पूर्व में भी स्मैक लाने व बेचने के मामले में प्रकाश आने के कारण एसओजी की नजर इन पर बनी थी।