उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

KGF Chapter 2 ने पांचवे दिन बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड, बाहुबली समेत पूरे बॉलीवुड को इस मामले में छोड़ा पीछे

KGF chapter 2 broke all the box office records

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

KGF chapter 2 box office collection day 5 : KGF chapter 2 movie ने box office में धमाल मचा दिया है। n सिर्फ बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने धमाल मचाया है, बल्कि फैंस के दिलों में भी एक फिल्म राज कर रही है।

जो भी व्यक्ति केजीएफ मूवी को देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंच रहा है, वह निराश होकर वापस नहीं लौट रहा है और यह फिल्म इसी बल पर लगातार नए नए रिकॉर्ड बना तेज आ रही है।


जहां KGF Chapter 2 ने अब तक की bollywood से लेकर सभी भारतीय फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग देकर रिकॉर्ड बनाया था, तो वहीं अब हिंदी बेल्ट में फिल्म ने 5 दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके बाहुबली के साथ साथ बॉलीवुड की सभी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। चलिए जानते हैं कितनी है KGF की कमाई।


KGF Chapter 2 को पहले दिन करीब 53 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। वही दूसरे दिन इस फिल्म ने 46 करोड 79 लाख रुपए की कमाई की थी। इसके बाद तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 42 करोड़ 90 लाख रुपए की कमाई की थी।

बात करें चौथे दिन की कमाई की तो इस दिन फिल्म ने 50 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की थी। वही पांचवे दिन फिल्म 25 करोड़ रुपए से अधिक कमा चुकी है। जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई 219 करोड़ छप्पन लाख रुपये पहुंच गई है और कमाई के मामले में इसने सभी भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।


KGF chapter 2 की सफलता का राज फिल्म के VFX, सही एक्टर्स और उन एक्टर की सही परफॉर्मेंस है। इसके साथ ही डायरेक्शन भी इस फिल्म का कमाल का है। फिल्म में संजय दत्त एक विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं, वहीं रवीना टंडन देश की नई प्रधानमंत्री के रूप में देखने को मिली है वही रॉकिंग स्टार यश रॉकी के किरदार में नजर आते हैं।

Related posts

भारत में कोरोना का कहर जारी :पिछले 24 घंटे में आये इतने नए मामले,कई राज्यों ने पांबदिया और बढ़ाई

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा में रविवार को भी 44 की कोरोना रिपोर्ट आई पाँजीटिव,573 पहुंचा आंकड़ा

अल्मोड़ा – ग्राम प्रधान संगठन जिलाध्यक्ष गैलाकोटी ने दिया सस्ता गल्ला विक्रेताओं के आंदोलन को समर्थन

Newsdesk Uttranews