8 दिन में KGF chapter 2 ने कमा डाले इतने करोड़, सभी फिल्मों को छोड़ा पीछे, रोज बना रही है रिकॉर्ड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

KGF chapter 2 भारतीय सिनेमा को सबसे सफल फिल्मों में से एक बनकर सामने आई है और न सिर्फ उन फिल्मों में शामिल है, बल्कि सबसे सफल फिल्मों में भी सबसे टॉप पर हैं। लगातार KGF Chapter 2 कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है।इस फिल्म का Box Office पर इसका धमाल अभी भी जारी है, जबकि यह फिल्म दूसरे हफ्ते में एंट्री ले चुकी है।

holy-ange-school


KGF Chapter 2 ने आठवें दिन भी बंपर कमाई की और box office में कई रिकॉर्ड तोड़े है। ये फिल्म हिंदी बेल्ट के साथ-साथ पूरे देश और विदेशों में भी धमाल मचा रही है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने आठवें दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 16 करोड़ रुपए कमा लिए है।

ezgif-1-436a9efdef

इसके साथ ही हिंदी बेल्ट में केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म की कमाई 268 करोड़ 60 लाख रुपए हो चुकी है। जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है इस वीकेंड तक इसकी हिंदी बेल्ट में कमाई 300 करोड़ के पार पहुंच सकती है।


इतना ही नहीं 8 दिनों में इस फिल्म ने दुनिया भर में अभी धमाल मचाया हुआ है।KGF Chapter 2 world wide box office collection 720 करोड़ रुपए के पार पहुंच चुका है। ये फिल्म कोरोना महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई दुनियाभर में 800 करोड़ के पार पहुंच जाएगी। आपको बता दें कि कमाई के साथ-साथ केजीएफ चैप्टर 2 के पूरी स्टार कास्ट की एक्टिंग से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक और VFX से लेकर music तक के लिए फिल्म की तारीफ हो रही है।

Joinsub_watsapp