उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

KGF chapter 2 ने तोड़े box office के सारे रिकॉर्ड, तीसरे दिन कर डाली इतनी करोड़ की कमाई, यहां देखिए सारे आंकड़े

KGF chapter 2 broke all the box office records

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

KGF Chapter 2 का जादू पूरी तरह से फैंस और बॉक्स ऑफिस सभी को जकड़े हुए हैं। केजीएफ 2 लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है और सभी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। केजीएफ चैप्टर 2 ने अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग हिंदी बेल्ट के अलावा पूरे भारतीय सिनेमा में प्राप्त की है और अब उनका box office collection लगातार बढ़ता जा रहा है।

KGF chapter 2 का box office collection तीसरे दिन तक 300 करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुका है। तीसरे दिन शुरुआती ट्रेंड्स के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 ने 40 से 45 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अगर बात करें 2 दिन की कमाई की तो सभी भाषाओं में केजीएफ चैप्टर 2 ने 240 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

आपको बतादें की KGF chapter 2 इस वक्त तक हिंदी बेल्ट में 150 करोड़ के आंकड़े को सिर्फ 3 दिन में ही पार कर चुकी है। अगर बात करें ओवरऑल कमाई की तो वह 300 करोड़ को पार करने की उम्मीद है। हालांकि अभी तीसरे दिन का आंकड़ा सामने नहीं आया है, लेकिन शुरुआती ट्रेन से समझ में आ गया था की फिल्में तीसरे दिन 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

आपको बता दें कि KGF chapter 2 शुरुआती दिनों में ही दंगल और बाहुबली को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है और इसका जादू box office पर बरकरार है। न सिर्फ कमाई बल्कि फिल्म की तारीफ भी जमकर की जा रही है। सभी कलाकार चाहे वह संजय दत्त हो या मुख्य भूमिका में यश या फिर रवीना टंडन सभी के काम को सराहा जा रहा है।

Related posts

मुख्यमंत्री धामी ने दी सियाचिन में शहीद हुए जवान विपिन को श्रद्वांजलि

Newsdesk Uttranews

दिल्ली (Kisan aandolan) में उग्र प्रदर्शन के बाद प्रशासन सख्त, बढ़ाई गई सुरक्षा, दर्ज हुई अनेक FIR

Newsdesk Uttranews

जहरीली शराब प्रकरण – तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में : मुख्य आरोपी की तलाश जारी

Newsdesk Uttranews