shishu-mandir

KGF chapter 2 ने तोड़े box office के सारे रिकॉर्ड, तीसरे दिन कर डाली इतनी करोड़ की कमाई, यहां देखिए सारे आंकड़े

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

KGF Chapter 2 का जादू पूरी तरह से फैंस और बॉक्स ऑफिस सभी को जकड़े हुए हैं। केजीएफ 2 लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है और सभी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। केजीएफ चैप्टर 2 ने अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग हिंदी बेल्ट के अलावा पूरे भारतीय सिनेमा में प्राप्त की है और अब उनका box office collection लगातार बढ़ता जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

KGF chapter 2 का box office collection तीसरे दिन तक 300 करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुका है। तीसरे दिन शुरुआती ट्रेंड्स के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 ने 40 से 45 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अगर बात करें 2 दिन की कमाई की तो सभी भाषाओं में केजीएफ चैप्टर 2 ने 240 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

आपको बतादें की KGF chapter 2 इस वक्त तक हिंदी बेल्ट में 150 करोड़ के आंकड़े को सिर्फ 3 दिन में ही पार कर चुकी है। अगर बात करें ओवरऑल कमाई की तो वह 300 करोड़ को पार करने की उम्मीद है। हालांकि अभी तीसरे दिन का आंकड़ा सामने नहीं आया है, लेकिन शुरुआती ट्रेन से समझ में आ गया था की फिल्में तीसरे दिन 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

आपको बता दें कि KGF chapter 2 शुरुआती दिनों में ही दंगल और बाहुबली को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है और इसका जादू box office पर बरकरार है। न सिर्फ कमाई बल्कि फिल्म की तारीफ भी जमकर की जा रही है। सभी कलाकार चाहे वह संजय दत्त हो या मुख्य भूमिका में यश या फिर रवीना टंडन सभी के काम को सराहा जा रहा है।