Join WhatsApp Group

News-web

कथा वाचिका जया किशोरी ने गुपचुप तरीके से रचा ली शादी, रिश्तेदार बोले हमें तक नहीं बताया

कथा वाचिका जया किशोरी की शादी होने की बात सामने आई है। जया किशोरी की शादी कभी भी सोशल मीडिया पर करवा दी जाती है। जी हां कई बार जया किशोरी की शादी को लेकर अफवाह उड़ चुकी है।

बीते दिनों बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के साथ भी उनकी शादी को लेकर जमकर खबरें वायरल हुई थी, लेकिन बाद में अफवाह साबित हुई। मामला गरमाने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया में आकर इन खबरों का खंडन किया था। अपनी शादी की फर्जी खबरों को लेकर जया किशोरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मजेदार किस्सा शेयर किया है।

जया किशोरी ने बताया कि शादी की अफवाह चली तो उनके पास रिश्‍तेदारों के फोन कॉल्‍स भी आने शुरू हो गए थे। जया किशोरी ने खुद बताया कि रिश्‍तेदार उन्‍हें फोन कॉल कर पूछने लगे कि बेटा क्‍या आपकी शादी धीरेंद्र शास्‍त्री उर्फ बागेश्‍वर बाबा के साथ हो रही है। जया किशोरी ने बताया कि वह यह जानकार हैरान हो गई, क्‍योंकि पहले तो उनको इस बारे में खुद ही पता नहीं था। जब इस तरह की अफवाहें उड़ने लगी तो उन्होंने खुद ही इसे खंगालना शुरू किया और तब जाकर उन्‍हें हकीकत का पता चला। जया किशोरी ने बताया कि रिश्‍तेदारों के साथ ही उनके पास ऑर्गेनाइजर के भी कॉल आने लगे थे।

जया किशोरी ने बताया कि उनकी बाबा बागेश्‍वर उर्फ पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री से अभी तक मुलाकात नहीं हुई है। जया किशोरी और बाबा बागेश्‍वर रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। युवा मोटिवेशनल स्‍पीकर ने बताया कि उन दोनों के ब्‍लॉक अलग-अलग थे और वहां भी उनकी मुलाकात नहीं हुई थी। बता दें कि जया किशोरी के साथ ही बाब बागेश्‍वर भी शादी की बात को खारिज कर चुके हैं। धीरेंद्र शास्‍त्री ने तो जया किशोरी को बहन जैसा भी बताया है।