News-web

जो ना कर पाए सलमान और शाहरुख वो कर दिखाया कार्तिक आर्यन ने, ऐसा करने वाले बने पहले actor

Published on:

कभी रूह बाबा तो कभी शहजादा बनाकर लोगों को एंटरटेन करने वाले कार्तिक आर्यन अब चैंपियन बनकर छा रहे हैं। उनकी भारतीय स्पोर्ट ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज होने वाली है। लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। कुछ समय पहले इस पिक्चर का एक ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। ट्रेलर लॉन्च के लिए कार्तिक ने अपने होमटाउन ग्वालियर में एक इवेंट भी रखा था।

ग्वालियर के बाद दुबई में भी इस इवेंट का आयोजन किया गया और एडवांस बुकिंग डेट अनाउंस की गई।

दरअसल एडवांस बुकिंग डेट अनाउंसमेंट का प्रोजेक्शन बुर्ज खलीफा पर हुआ। इसी के साथ कार्तिक आर्यन पहले ऐसे एक्टर बन गए जिनकी फिल्म के एडवांस बुकिंग का ऐलान बुर्ज खलीफा पर किया गया।

यूं तो पहले शाहरुख और सलमान समेत कई एक्टर और एक्ट्रेस की फिल्मों के टीजर ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया जा चुके हैं हालांकि किसी भी एक्टर कि किसी भी फिल्म की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट बुर्ज खलीफा पर नहीं हुई। ऐसा करने वाले कार्तिक आर्यन पहले एक्टर बने हैं।

आपको बता दे की 9 जून से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। चंदू चैंपियन भारत को साल 1972 के पैरालंपिक में पहली बार गोल्ड मेडल दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और कबीर खान ने इस फिल्म को डायेरक्ट किया था, जो ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं कार्तिक

चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक आर्यन और भी कई फिल्में करने वाले हैं जिनमें वह अच्छी एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। इसमें से भूल भुलैया 3 जो कि इस दिवाली पर आएगी। भूल भुलैया 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद कार्तिक आर्यन काफी छा गए थे। अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट तृप्ति डिमरी दिखाई देगी।

इसके अलावा लंबे समय से कार्तिक एक और फिल्म को लेकर चर्चा में है। उस फिल्म का नाम ‘तू आशिकी है’ बताया जा रहा है। उस पिक्चर में भी कार्तिक तृप्ति के साथ ही दिखेंगे। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है।