News-web

मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण करने पर विदेश में भी मनाया जा रहा है जश्न, अमेरिका के 22 शहरों में मची धूम

Published on:

वाशिंगटन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका के भारतवंशी भी काफी उत्साहित हैं।ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूएसए के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मोदी के तीसरे शपथ ग्रहण पर अमेरिका के 22 शहरों में जश्न मनाया जाएगा।

शुक्रवार को लेकर अगले रविवार तक जिन शहरों में यह कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे उसमें न्यूयार्क, न्यूजर्सी सिटी, वाशिंगटन डीसी, बोस्टन, टैंपा, अटलांटा, ह्यूस्टन, डल्लास, शिकागो, लास एंजिलिस और सैन फ्रांसिस्को भी शामिल है।

सिख फॉर अमेरिका के नेता जसदीप सिंह जस्सी ने कहा कि हाल ही में भारत में संपन्न चुनाव ने देश की सशक्त चुनावी प्रक्रिया को उजागर किया है। विश्व को लोकतंत्र की मजबूती के बारे में भी एक शक्तिशाली संदेश दिया है। जसदीप ने कहा कि चुनाव परिणाम ने भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं की अखंडता के बारे में पश्चिमी मीडिया के संदेह को दूर किया है।

भारत ही नही, पूरे दक्षिण एशिया के लिए मोदी बेहतर

साजिद तरारप्रमुख पाकिस्तानी अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण एशियाई क्षेत्र के लिए विकास की गारंटी हैं।साजिद ने विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया के शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने पर भारत की जनता को बधाई भी दी है।