shishu-mandir

almora breaking: दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार, वाहन से 70 हजार की शराब बरामद

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

अल्मोड़ा। शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए चलाए जा रहे चेकिेंग अभियान के तहत चौखुटिया पुलिस ने 70 हजार रुपये की कीमत की अवैध शराब बरामद की है। लेकिन शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष चौखुटिया राजेन्द्र सिंह बिष्ट व उनकी टीम द्वारा ग्राम- नौगाॅव अखोड़िया में गड़स्यारी को जाने वाले तिराहे पर चेकिंग के दौरान चौखुटिया से द्वाराहाट की ओर आ रही डीएल-4सी-एजी-5075 सैन्ट्रो कार को रोकने का इशारा किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के कार तक पहुंचने से पहले ही चालक व उसमें सवार दूसरा व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गए। हालांकि पुलिस अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपियों के भागने का हवाला दे रही है। कार चालक का नाम कमल रौतेला पुत्र विशन सिंह रौतेला निवासी- ग्राम नन्दी गाॅव जिला बागेश्वर बताया जा रहा है। हाल में वह चौखुटिया के एक होटल में मैनेजर के पद कार्यरत है। कमल के साथ कार में सवार दूसरे व्यक्ति का का पता नहीं चल सका है। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को 220 बोतल बिना लेवल की अवैध रंगीन शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब 70 हजार रुपये आंकी जा रही है।

थानाध्यक्ष चौखुटिया राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया पप्पू काण्डपाल के होटल के मैनेजर कमल रौतेला शराब की तस्करी में लिप्त है, जिसे वर्ष 2017 में भी शराब की तस्करी करते हुए चौखुटिया पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस बार वह अंधेरे का फायदा उठाकर अपने साथी सहित भाग गया। जिनकी गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है। शराब की तस्करी में लिप्त कार को सीज किया गया है।