shishu-mandir

Job In Almora- यह कंपनी कर रही भर्ती, 20 हजार रूपया मिलेगी सैलरी, और भी बहुत कुछ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Job In Almora- अगर आप अल्मोड़ा में रहते है और कही काम की तलाश में है तो आपके लिए अच्छी खबर है। निजी क्षेत्र की जीवन बीमा कंपनी RELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY को अपनी शाखा अल्मोड़ा के लिए सेल्स मैनजर की आवश्यकता है।

new-modern
gyan-vigyan

Job In Almora- RELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक पारितोश जोशी ने बताया कि कुल रिक्तियों की संख्या 3 है। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम ग्रेजुएट पास होना जरूरी है। आयुसीमा 25 वर्ष से 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। कम से कम सेल्स के क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव रखने वाले अभ्यर्थियों को प्रा​थमिकता दी जाएगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

Job In AlmoraRELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY कंपनी इस पद के लिए 20000 रूपये प्रतिमाह ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी किए गए कार्य में आकर्षक incentive भी देगी। कंपनी के अनुसार सेल्स में अनुभव रखने वाले अभ्यर्थी को उसके वर्तमान package के अनुसार सैलरी पैकेज में इंडस्ट्री के हिसाब से hike दी जाएगी।


अगर आप भी इन पदों के लिए साक्षात्कार में शामिल होना चाहते है तो आप 7 जुलाई,8 जुलाई और 9 जुलाई को किसी भी दिन सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक RELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY के शाखा कार्यालय निकट दृष्टि आई हॉस्पिटल निकट सेवाय होटल में जाकर संपर्क कर सकते है या फिर शरद अग्रवाल से 8899981777,9719452566,05962—230340 नंबर पर संपर्क कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए कंपनी के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक परितोष जोशी से इस नंबर पर 9720006299 कॉल कर सकते है और अपना बॉयोडाटा मेल आईडी [email protected] पर भेज सकते है।