shishu-mandir

Job Alert- जॉब ढूंढ रहे है तो यह कंपनी कर रही है बंपर भर्ती

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Job Alert In uttarakhand

अगर आप उत्तराखण्ड में जॉब (Job Alert In uttarakhand ) की तलाश में है तो यह खबर जरूर पढ़ ले। हो सकता है कि यह जॉब आपके प्रोफाइल को मैच करती एफएमसीजी क्षेत्र की कंपनी प्रॉक्टर एंड गेंबल के चैनल पार्टनर कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड (khngroup) को उत्तराखण्ड के विभिन्न शहरों में सेल्स टीम लीडर,सेल्स एक्जीक्यूटिव,एकाउंटेट की आवश्यकता है। कंपनी उत्तराखण्ड के विभिन्न शहरों में भर्ती कर रही है।

new-modern
gyan-vigyan

कंपनी देहरादून में एकाउंट सेक्शन के लिये चार पदो पर भर्ती कर रही है। अभ्यर्थी को बातचीत में दक्ष होना चाहिये, साथ ही टैली का ज्ञान तथा एक वर्ष का अनुभव होना जरूरी हैं। कंपनी इस पद के ​लिये 15 हजार रूपया महीना आफर कर रही हैं जो​ कि अनुभव के आधार पर बढ़ाया जा सकता हैं। इसके साथ ही कंपनी की ओर से बताया गया हैं कि कार्य अनुभव के आधार पर आकर्षक इंसेटिव भी दिया जायेगा।

saraswati-bal-vidya-niketan


कंपनी को विभिन्न लोकेशन पर सेल्स एक्जीक्यूटिव की आवश्यकता है। आवश्यक योग्यता स्नातक के साथ ही प्रोडक्ट बेचने का ज्ञान और बातचीत में दक्ष होना जरूरी है। कंपनी कुमांऊ के अल्मोड़ा में 1, सितारगंज में 1, रूद्रपुर में 1 और काशीपुर में एक सेल्स एक्जीक्यूटिव की भर्ती कर रही हैं। वही गढ़वाल में देहरादून में कंपनी 3 सेल्स एक्जीक्यूटिव की भर्ती कर रही है इनमें से एक पद पर महिला अभ्यर्थी की भर्ती की जायेगी। सेल्स एक्जीक्यूटिव को कंपनी 16 हजार रूपया प्रतिमाह मानदेय के साथ यात्रा भत्ता और आकर्षक इंसेटिव ऑफर कर रही है। कार्य अनुभव के आधार पर सैलरी बढ़ाई जा सकती हैं।


कंपनी को अल्मोड़ा,काशीपुर देहरादून और रूद्रपुर लोकेशन में सेल्स टीम लीडर की तलाश हैं। कंपनी सेल्स टीम लीडर को 22 हजार रूपया प्रतिमाह ऑफर कर रही हैं। साथ ही यात्रा भत्ता और आकर्षक इंसेटिव दिया जायेगा। इस पद के लिये आवश्यक योग्यता स्नातक के साथ ही एफएमसीजी सैक्टर में दो वर्ष का अनुभव होना आवश्यक हैं।


यदि आप इन पदो में से किसी पर एप्लाई करना चाहते है तो [email protected] पर अपना बॉयोडाटा मेल कर सकते है। अधिक जानकारी के लिये आप सीधे 8650002138 या 9012467474 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।