कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President)पर संगठन को कमजोर करने का आरोप निराधार व निंदनीय: बिष्ट

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

The allegation of Congress District President is baseless

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा, 20 नवंबर 2021- कांग्रेस के जिला सचिव व जागेश्वर विधानसभा के सोशल मीडिया अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष(Congress District President) पर संगठन को कमजोर करने के आरोप को निराधार बताया है।


जारी बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष(Congress District President) पीताम्बर पांडे पर संगठन को कमजोर करने का आरोप निराधार व निंदनीय है।

Congress District President
राजेन्द्र सिंह बिष्ट


उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने कांग्रेस की मजबूती के लिए अपना जीवन लगा रखा है उन पर कांग्रेस को कमजोर करने का आरोप लगाया जाना अनुचित है।


उन्होंने कहा कि आरोप लगाने से पहले संगठन के प्रति खुद के योगदान को भी देखना चाहिए। यह भी देखना चाहिए कि हम संगठन की मजबूती के लिए कितना कार्य कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि पूर्व दर्जा मंत्री खुद जिला संगठन में अपना योगदान नहीं दे रहें हैं तथा अपनी एक अलग टीम बनाकर कांग्रेस को बांट व कमजोर कर रहें हैं। जबकि जिलाध्यक्ष श्री पांडे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं,व वरिष्ठ नेताओं से सामंजस्य बना कर केवल कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

http://अल्मोड़ा ब्रेकिंग – पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने लगाया ​कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर गुटबाजी का आरोप https://www.uttranews.com/almora-breaking-former-status-minister-bittu-karnataka-accuses-congress-district-president-of-factionalism/


मालूम हो कि बीते दिनों पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने जिलाध्यक्ष (Congress District President)पर संगठन को कमजोर करने और पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारियों को कार्यक्रमों व योजनाओं की जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया था। इससे बाद लगातार कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।

हमारे टेलीग्राम चैनल को इस लिंक पर क्लिक करें

https://t.me/uttranews1

Joinsub_watsapp