उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा राजनीति

कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President)पर संगठन को कमजोर करने का आरोप निराधार व निंदनीय: बिष्ट

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

The allegation of Congress District President is baseless

अल्मोड़ा, 20 नवंबर 2021- कांग्रेस के जिला सचिव व जागेश्वर विधानसभा के सोशल मीडिया अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष(Congress District President) पर संगठन को कमजोर करने के आरोप को निराधार बताया है।

nitin communication


जारी बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष(Congress District President) पीताम्बर पांडे पर संगठन को कमजोर करने का आरोप निराधार व निंदनीय है।

udiyar restaurent
govt ad
Congress District President
राजेन्द्र सिंह बिष्ट


उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने कांग्रेस की मजबूती के लिए अपना जीवन लगा रखा है उन पर कांग्रेस को कमजोर करने का आरोप लगाया जाना अनुचित है।


उन्होंने कहा कि आरोप लगाने से पहले संगठन के प्रति खुद के योगदान को भी देखना चाहिए। यह भी देखना चाहिए कि हम संगठन की मजबूती के लिए कितना कार्य कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि पूर्व दर्जा मंत्री खुद जिला संगठन में अपना योगदान नहीं दे रहें हैं तथा अपनी एक अलग टीम बनाकर कांग्रेस को बांट व कमजोर कर रहें हैं। जबकि जिलाध्यक्ष श्री पांडे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं,व वरिष्ठ नेताओं से सामंजस्य बना कर केवल कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

http://अल्मोड़ा ब्रेकिंग – पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने लगाया ​कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर गुटबाजी का आरोप https://www.uttranews.com/almora-breaking-former-status-minister-bittu-karnataka-accuses-congress-district-president-of-factionalism/


मालूम हो कि बीते दिनों पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने जिलाध्यक्ष (Congress District President)पर संगठन को कमजोर करने और पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारियों को कार्यक्रमों व योजनाओं की जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया था। इससे बाद लगातार कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।

हमारे टेलीग्राम चैनल को इस लिंक पर क्लिक करें

https://t.me/uttranews1

Related posts

SSC delhi दिल्ली पुलिस कांस्टेबल परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें चेक

उत्तरा न्यूज टीम

Road Accident— खाई में गिरा बारात का वाहन, अल्मोड़ा के एक व्यक्ति की मौत

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री कौशिक कोरोना हुए corona पाॅजिटिव

Newsdesk Uttranews