उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- गंगोलीहाट सीट पर कांग्रेस से जगदीश कुमार ने किया दावा

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

— पिथौरागढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी यादव के समक्ष की मांग

nitin communication

पिथौरागढ़। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव बीती शुक्रवार को यहां पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली। इस दौरान राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला संयोजक जगदीश कुमार ने प्रदेश प्रभारी यादव से मिलकर गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र-45 से कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर टिकट का दावा किया है।

udiyar restaurent
govt ad

जगदीश कुमार ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के समक्ष दावा प्रस्तुत करते हुए निवेदन किया है कि वह पिछले 15 वर्षों से गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य करते आ रहे हैं। वह पार्टी के राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करते आ रहे हैं।

जिले की दिगरा-मुवानी सीट से जिला पंचायत सदस्य रहे कुमार का कहना है कि वह गंगोलीहाट क्षेत्र की जनता की समस्याओं से भली भांति परिचित हैं और उनके निराकरण के लिए भी हमेशा तत्पर रहे हैं। इन सब बातों और पार्टी के प्रति किये गए उनके कार्यों व समर्पण के मद्देनजर जगदीश कुमार ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी से मांग की है और कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में गंगोलीहाट सीट से पार्टी युवा व कर्मठ नेतृत्व को टिकट देगी।

Related posts

Breaking- केंद्रीय शिक्षा मंत्री Ramesh Pokhriyal Nishank की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

Newsdesk Uttranews

समस्याओं के निस्तारण को लेकर यूकेडी ने निकाला क्रांति मार्च ज्वलंत समस्याओं के निस्तारण की उठाई मांग

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा अर्बन को-आपरेटिव बैंक रिजर्व बैंक के रेगुलेशन में हुआ शामिल,29वीं एजीएम में रखी गई बैंक की प्रगति रिपोर्ट

Newsdesk Uttranews