shishu-mandir

Pithoragarh- गंगोलीहाट सीट पर कांग्रेस से जगदीश कुमार ने किया दावा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

— पिथौरागढ़ पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी यादव के समक्ष की मांग

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव बीती शुक्रवार को यहां पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली। इस दौरान राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला संयोजक जगदीश कुमार ने प्रदेश प्रभारी यादव से मिलकर गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र-45 से कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर टिकट का दावा किया है।

जगदीश कुमार ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के समक्ष दावा प्रस्तुत करते हुए निवेदन किया है कि वह पिछले 15 वर्षों से गंगोलीहाट विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य करते आ रहे हैं। वह पार्टी के राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करते आ रहे हैं।

IMG 20211113 WA0093

जिले की दिगरा-मुवानी सीट से जिला पंचायत सदस्य रहे कुमार का कहना है कि वह गंगोलीहाट क्षेत्र की जनता की समस्याओं से भली भांति परिचित हैं और उनके निराकरण के लिए भी हमेशा तत्पर रहे हैं। इन सब बातों और पार्टी के प्रति किये गए उनके कार्यों व समर्पण के मद्देनजर जगदीश कुमार ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी से मांग की है और कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में गंगोलीहाट सीट से पार्टी युवा व कर्मठ नेतृत्व को टिकट देगी।