News-web

‘देश तेरे बाप का है क्या?’ लोकसभा चुनाव के नतीजों पर अली गोनी ने किया पोस्ट, दिया करारा जवाब, तो हो गए ट्रोल

चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके है। चुनावी नतीजों पर आम जनता की नजर तो थी ही साथ ही टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की भी नजर चुनावी नतीजों पर रही।

वही लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टर अली गोनी ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन अली गोनी भी चुप नहीं रहे। उन्होंने लोगों को इसका करारा जवाब दिया है।बता दें कि अली गोनी टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं। वह इन दिनों ‘लाफ्टर शेफ’ में नजर आ रहे हैं। यह एक कुकिंग कॉमेडी शो है, जिसकी होस्ट भारती सिंह हैं।

मंगलवार चार जून को लोकसभा चुनाव पर अली गोनी ने एक ट्वीट किया था और रिजल्ट्स को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी।जिसमें लिखा कि ‘दोनों ने ही 200 का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बार तो कांटे की टक्कर होने वाली है। जो भी जीतेगा, बस हमारे देश का भला हो। जय हिंद।’उनके इस पोस्ट पर लोगों ने अपना रिएक्शन करना शुरू कर दिया है।

उनके ट्वीट पर एक ने कमेंट किया, ‘लेकिन मुल्ले तू इतना खुश क्यों लग रहा है?’ इस ट्वीट के साथ ट्रोल किए गए अली गोनी ने यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि इसकी हर ओर चर्चा हो रही है। रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘अब इसी को जवाब देते उन्होंने लिखा, ‘क्यों देश तेरे बाप का है, सिर्फ तू ही खुश हो सकती है? फेसलेस भाई या बहन जो भी है तू।

‘ इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की।अली गोनी को उनके इस जवाब के लिए बाकी यूजर्स ने सपोर्ट किया है। किसी ने लिखा कि आपने बिलकुल सही कहा, तो किसी ने कहा कि आपने कड़क जवाब दिया है।