shishu-mandir

Infinix Smart 8 Plus भारत में आया बेहद कम दामों में, है धांसू फीचर्स, जाने डीटेल्स

Smriti Nigam
3 Min Read

Infinix Smart 8 Plus Launch: इंफिनिक्स में भारत में अपना नया स्मार्टफोन स्मार्ट 8 प्लस को लांच कर दिया है। यह डिवाइस ग्लोबल मार्केट में जनवरी महीने में ही लॉन्च कर दी गई थी लेकिन इसे भारत में अब लाया गया है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

new-modern
gyan-vigyan

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स में भारत में अपना नया स्मार्टफोन स्मार्ट 8 प्लस को लांच कर दिया है। फैंस इस फोन का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में जनवरी महीने में ही लॉन्च कर दिया गया था लेकिन भारत में इसे अब पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन बजट फ्रेंडली है और इसमें अलग-अलग एंट्री लेवल सेगमेंट भी है। यूजर से आसानी से खरीद सकते हैं क्योंकि इसके दाम भी बेहद कम है आईए जानते हैं सारी डिटेल

saraswati-bal-vidya-niketan

Infinix Smart 8 Plus के स्पेसिफिकेशन
अगर इस स्मार्टफोन की डिजाइन की बात करें तो फोन में पीछे की तरफ एक बड़ा कैमरा दिया गया है जो फोन का डिस्प्ले और साइड फ्लैट है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। स्क्रीन में फ्रंट कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट मिलता है। साथ ही इस हैंडसेट में 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन, 20:9 का एस्पेक्टे रेशियो भी मिलता है।

Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन मैजिक रिंग नाम का एक खास फीचर मिलता है, जो फ्रंट कैमरे के पास एक पॉप-अप विंडो दिखाता है। इसमें बैटरी और चार्जिंग स्टेटस की जानकारी मिलती है। फोन को फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट दोनों से खोला जा सकता है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio G36 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है। रैम को 4GB और स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में Android 13 Go ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

कैमरा
इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया गया है जो ए आई लेंस और क्वॉड एलईडी रिंग फ्लेश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 6000 mah की दमदार बैटरी भी है जो 18 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही स्मार्टफोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और 3.5mm जैक जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Price and availability
Infinix Smart 8 Plus की कीमत 7,799 रुपये है और इसे 9 मार्च से Flipkart पर खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के साथ इसकी कीमत 6,999 रुपये तक कम हो सकती है। यह स्मार्टफोन गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक तीन कलप आप्शंस में आता है।