Indian Army Admit Card 2023: अग्निवीर भर्ती के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करे डाउनलोड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Indian Army Admit Card 2023
अगर आपने भारतीय थल सेना में अग्निवीर की भर्ती के फार्म भरा है तो यह खबर आपके काम की है। अग्निवीर भर्ती के लिए कंप्यूटर बेस्ट टेस्ट यानि सीबीटी के प्रवेश पत्र जारी हो गए है। प्रवेश पत्र सेना के भर्ती पोर्टल से डाउनलोड किए जा सकते है।

new-modern


अग्निवीर की भर्ती भारतीय थल सेना के देश भर के अलग—अलग आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस (ARO) के माध्यम से की जा रही है। अग्निवीर भर्ती के के पहले चरण में कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीटी) अहम टेस्ट होता है। सीबीटी के टेस्ट के लिए अब एडमिट कार्ड भी जारी हो गए हैं। एडमिट कार्ड भारतीय थल सेना के भर्ती पोर्टल, joinindianarmy.nic.in से डाउनलोड किए जा सकते है।


Army Admit Card 2023— सेना के अग्निवीर के एडमिट कार्ड यहां से करे डाउनलोड


अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आपको सेना के भर्ती पोर्टल joinindianarmy.nic.in पर जाना है। वेबसाइट खुलने के बाद आपको होम पेज पर ही अग्निवीर के भर्ती सेक्शन में क्लिक रना है। इसके बाद स्क्रीन पर आर्मी अग्निवीर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड के लिंक पर क्लिक कर अपना प्रवेश पत्र निकाल सकते है। लिंक पर क्लिक करने के बाद नये पेज पर आपने अपना विवरण लॉगिन आइडी और पासवर्ड को भरना होगा। लॉगिन करने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड निकाल सकते है।