लोकसभा चुनाव देखते हुए हर जगह ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी,कहीं पकड़ी गई नकली शराब तो कहीं पकड़े गए नशीले इंजेक्शन

Smriti Nigam
2 Min Read

एसएसपी नैनीताल के निर्देशन में लोकसभा निर्वाचन के सकुशल आयोजन के लिए नैनीताल पुलिस लगातार अपनी कार्यवाही जारी किए हुए हैं।

new-modern

आचार संहिता लगने के दौरान अब तक 74 अभियुक्तों के विरुद्ध गुंडा और दो अभिभावकों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही की जा चुकी है।

वही 126 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब व 1725 लीटर कच्ची शराब बरामद की जा चुकी है वही 14 लाख रुपए भी जब्त किए गए हैं।

श्री प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी नैनीताल द्वारा जनपद नैनीताल के आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को 7 कुशल आयोजन करने के लिए आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने के लिए सभी अधीनस्थ अधिकारियों कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। श्री
श्री प्रकाश चंद्र एसपी सिटी हल्द्वानी तथा श्री हरबंस सिंह एसपी क्राइम /टै्रफिक नैनीताल के पर्यवेक्षण में नैनीताल पुलिस के सर्किल/थानों मे सम्बन्धित क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस द्वारा 74 अभियुक्तों के विरूद्व गुण्डा अधिनियम तथा 02 अभियुक्तों के विरूद्व गैंगस्टर अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही की गयी है।

इसके अलावा पुलिस टीमों द्वारा जनपद के थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान निरोधात्मक कार्यवाही में अब तक 878 लीटर 98 पेटी अवैध देशी शराब, 148 लीटर 28 पेटी विदेशी तथा 1725 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है तथा 14 लाख रुपए का कैश भी बरामद किया गया है।

इसके अलावा भी शहर में कई जगह अवांछित गतिविधियां पाई गई है। जहां काठगोदाम क्षेत्र में दो व्यक्तियों को क्रमशः चार पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। वही हल्द्वानी क्षेत्र में एक को क्रमशः 10 पेटी देसी शराब के साथ अरेस्ट किया गया। वहीं

बनभूलपुरा क्षेत्र में 01 अभियुक्त को 05 इन्जैक्शन Buprenorphine व 05 इंजैक्शन Avil कुल 10 नशीले इन्जैक्शनों के साथ गिरफ्तार किया गया।