Holi Modi Pichkari:इस बार होली पर बाजार में मची योगी और मोदी की पिचकारियों की धूम, नेताओं के मुखौटों की भी बंपर बिक्री

Smriti Nigam
3 Min Read

Holi Modi Pichkari: होली की तैयारी अब जीरो शोरो पर शुरू हो गई है। वहीं इसी बीच बाजार में योगी और मोदी की पिचकारियों की भी डिमांड बढ़ गई है। लोग नेताओं के मुखोटे भी खूब पसंद कर रहे हैं।

Holi 2024: देश भर में रंगों के त्योहार होली की जोरों शोरों से तैयारी हो रही हैं। कहीं मार्केट में शॉपिंग चल रही है तो कहीं फूलों की होली खेली जा रही है। कल होली है और उससे पहले देश भर में सारी मार्केट में खूब भीड़ भाड़ देखने को मिल रही है। इस होली में पीएम मोदी की तस्वीरें वाली पिचकारी की भी खूब डिमांड है। यूपी एमपी समेत कई राज्यों के बाजार में यह पिचकरिया मिल रही हैं और उनके मास्क भी देखे जा सकते हैं। होली के इस माहौल में सियासी रंग भी लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है। और इसका सबूत है बाज़ारों में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तस्वीरों वाली पिचकारी और पीएम मोदी का मास्क।

new-modern

मोदी-योगी की पिचकारियों की धूम बढ़ी

बाजारों में इस बार इन पिचकारी और मास्क की काफी डिमांड है।इसका अंदाजा दुकानों पर भीड़ से लगा सकते हैं। पीएम मोदी की तस्वीर वाली पिचकारियों से पूरी दुकान भरी हुई है। दुकानदारों का कहना है कि ऐसी पिचकरिया सभी को पसंद आ रही हैं।

मोदी मास्क भी लोग खूब खरीद रहे

पीएम मोदी के मास्क भी इस होली में खूब चल रहा है चुनावी मौसम को देखते हुए ऐसे मुखोटे खूब खरीदे जा रहे हैं। पीएम मोदी के साथ यूपी और एमपी के सीएम की तस्वीरें वाली पिचकारी भी देखी जा सकती है। खास तौर पर यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी की तस्वीर वाली पिचकारी हर जगह काफी पसंद की जा रही है।

देश पर चढ़ा होली का खुमार

बताया जा रहा है कि देश के नॉर्थ ईस्ट इलाके से लेकर साउथ तक होली की खूब धूमधाम है।असम में गुवाहाटी के लोग खूब खरीदारी कर रहे हैं, तो केरल में भी लोग खूब रंगों की खरीदारी कर रहे हैं। केरल के तिरुवनंतपुरम में होली पर लोग झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में भी लोग जश्न मना रहे हैं। होली के इस रंग में विदेशी भी खूब झूम रहे हैं। हरियाणा में गुरुग्राम में तमाम देशों के राजदूत ने फूलों के साथ होली खेली।

जान लें कि होली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी दिव्यांग बच्चों के लिए एक खास कार्यक्रम रखा गया। वाराणसी के फेमस अस्सी घाट में होली की धूम दिखाई दी।