shishu-mandir

अल्मोड़ा:: नाबालिग किशोर (minor juvenile)के साथ किया अनैतिक कृत्य, मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Immoral act done with minor juvenile, case registered

अल्मोड़ा, 21 नवंबर 2021- अल्मोड़ा तहसील के राजस्व क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा नेपाली मूल के नाबालिक किशोर (minor juvenile)के साथ अनैतिक कृत्य का मामला सामने आया है।


बकरी चराने गए किशोर के साथ आरोपी ने विद्यालय के खंडहर में अनैतिक कृत्य किया।
नाबालिग के पिता ने राजस्व चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई, आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।


राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी ने शनिवार रात्रि में नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने चौकी पहुंचकर बलवंत सिंह उम्र 35 वर्ष पर उसके नाबालिग बेटे(minor juvenile) के साथ अनैतिक कृत्य करने का आरोप लगाया।

उक्त व्यक्ति ने बताया कि उसका 13 वर्षीय पुत्र शनिवार दिन में बकरियां चराने जंगल गया था। इस दौरान उसे एक स्कूल के पास आरोपी युवक मिला जो उसे जबरदस्ती खींच कर अपने साथ विद्यालय के खंडहर हुए भवन के अंदर ले गया।

गया। जहां आरोपी ने उसके साथ अनैतिक कृत्य किया। नाबालिग (minor juvenile)ने काफी शोर मचाया लेकिन दूर-दराज तक आबादी नहीं होने से उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। बाद में आरोपी उसे धमकी देकर वहां से चला गया।

शनिवार को विद्यालय बंद होने से आस पास कोई हलचल भी नहीं थी। देर शाम नाबालिक ने रोते बिलखते घर पहुंचकर आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। परिजन रात्रि में ही अपने नाबालिग पुत्र को लेकर पटवारी चौकी पहुंचे।

राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी ने बताया कि नाबालिग (minor juvenile) का मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है तथा आरोपी के विरुद्ध धारा 377 पाँक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी गई।