उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा:: नाबालिग किशोर (minor juvenile)के साथ किया अनैतिक कृत्य, मुकदमा दर्ज

BSF jawan supplying weapons to terrorists arrested

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Immoral act done with minor juvenile, case registered

अल्मोड़ा, 21 नवंबर 2021- अल्मोड़ा तहसील के राजस्व क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा नेपाली मूल के नाबालिक किशोर (minor juvenile)के साथ अनैतिक कृत्य का मामला सामने आया है।

nitin communication


बकरी चराने गए किशोर के साथ आरोपी ने विद्यालय के खंडहर में अनैतिक कृत्य किया।
नाबालिग के पिता ने राजस्व चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई, आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

udiyar restaurent
govt ad


राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी ने शनिवार रात्रि में नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने चौकी पहुंचकर बलवंत सिंह उम्र 35 वर्ष पर उसके नाबालिग बेटे(minor juvenile) के साथ अनैतिक कृत्य करने का आरोप लगाया।

उक्त व्यक्ति ने बताया कि उसका 13 वर्षीय पुत्र शनिवार दिन में बकरियां चराने जंगल गया था। इस दौरान उसे एक स्कूल के पास आरोपी युवक मिला जो उसे जबरदस्ती खींच कर अपने साथ विद्यालय के खंडहर हुए भवन के अंदर ले गया।

गया। जहां आरोपी ने उसके साथ अनैतिक कृत्य किया। नाबालिग (minor juvenile)ने काफी शोर मचाया लेकिन दूर-दराज तक आबादी नहीं होने से उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। बाद में आरोपी उसे धमकी देकर वहां से चला गया।

शनिवार को विद्यालय बंद होने से आस पास कोई हलचल भी नहीं थी। देर शाम नाबालिक ने रोते बिलखते घर पहुंचकर आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। परिजन रात्रि में ही अपने नाबालिग पुत्र को लेकर पटवारी चौकी पहुंचे।

राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश जोशी ने बताया कि नाबालिग (minor juvenile) का मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है तथा आरोपी के विरुद्ध धारा 377 पाँक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी गई।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज: घात लगाए बैठे गुलदार (Leopard) ने किशोर पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

UTTRA NEWS DESK

भतरौंजखान हादसा अपडेट:-एक युवक ने तोड़ा दम,तीन अस्पताल में भर्ती

उत्तरा न्यूज डेस्क

अल्मोड़ा: एसएसजे परिसर में सेल्फ फाइनेंस कक्षाओं के संचालन में धांधली का आरोप, छात्र संघ पदाधिकारियों ने निदेशक को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews