उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड काशीपुर

काशीपुर में विवाह समारोह में पहुंच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज(Madhya Pradesh CM Shivraj singh) सीढ़ियां उतरते वक्त फिसले

Madhya Pradesh CM Shivraj singh

Madhya Pradesh CM Shivraj singh slipped while descending the stairs at the wedding ceremony in Kashipur

काशीपुर,19 अप्रैल 2022— काशीपुर में एक विवाह समारोह में पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह(Madhya Pradesh CM Shivraj singh) सीढ़िंया उतरते वक्त फिसल गए। उनके सुरक्षा में चल रहे लोगों ने उन्हें उठा लिया। लेकिन फिसलने का वीडियों कैमरे में कैद हो गया।

Madhya Pradesh CM Shivraj singh
मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह(Madhya Pradesh CM Shivraj singh) सीढ़िंया उतरते वक्त फिसल गए। उनके सुरक्षा में चल रहे लोगों ने उन्हें उठा लिया।


बताते चलें कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान(Madhya Pradesh CM Shivraj singh) काशीपुर में भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे घनेन्द्र सिंह गहलौत की शादी के प्रीतिभोज में आ रहे थे कि जैसे ही सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रतिभोज स्थल की ओर जाने वाली सीढ़ियों पर पहुंचे वैसे ही फ़िसल कर गिर पड़े ।

Madhya Pradesh CM Shivraj singhके फिसलने के बाद कार्यकर्ताओ ओर सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें उठाया और आगे को रवाना हुए।

Related posts

पंचायत चुनाव: अल्मोड़ा के तीन विकासखंडों के 11 ग्राम पंचायतों के मतदान केंद्र व स्थल में हुआ बदलाव, सूची देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Newsdesk Uttranews

राज्य के सभी कार्मिक समुदायों को एकमंच पर लाने के लिए विचार गोष्ठियों (Seminars) का आयोजन करेगा कार्मिक एकता मंच(kaarmik ekata manch)

UTTRA NEWS DESK

उम्मीदः-जिला निर्माण पर गृह मंत्री का आश्वाशन ! शीघ्र वार्ता करेंगे मुख्य मंत्री से