कल अल्मोड़ा आ रहे है तो जरूर पढ़ ले यह खबर,सीएम के कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक प्लान में हुआ है यह बदलाव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कल 25 अप्रैल को अल्मोड़ा आगमन को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान में परिवर्तन किया है। अगर आप कल अल्मोड़ा आ रहे है तो इस खबर को जरूर पढ़ ले।


कल यह हुआ है ट्रैफिक में बदलाव
पुलिस ने कल 25 अप्रैल को सीएम धामी के अल्मोड़ा आगमन पर यातायात को सुचारू करने के लिए ट्रैफिक प्लान बनाया है। हल्द्वानी से पिथौरागढ़,कौसानी,रानीखेत,बागेश्वर, ताकुला जाने वाले भारी और हल्के वाहन बेस तिराहे से करबला-धारानौला-एनटीडी- शैलबैण्ड- लक्ष्मेश्वर होते हुए भेजे जायेंगे।


पिथौरागढ़,कौसानी,रानीखेत,ताकुला से हल्द्वानी जाने वाले भारी और हल्के वाहन लक्ष्मेश्वर से एनटीडी-धारानौला- करबला होते हुए भेजे जायेंगे। हल्द्वानी से अल्मोड़ा नगर में आने वाले हल्के वाहन बेस तिराहे से करबला तिराहा होते हुए अल्मोड़ा नगर की ओर आएंगे।
हल्द्वानी से अल्मोड़ा आने वाले भारी वाहन रात 8 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अल्मोड़ा नगर में प्रवेश या निकासी करेंगे। दन्या,लमगड़ा से अल्मोड़ा नगर आने वाले वाहन पहले की तरह ही अल्मोड़ा में प्रवेश करेंगे।


ऐसी रहेगी अल्मोड़ा की पार्किग व्यवस्था-
स्थानीय टैक्सी,निजी वाहनों की पार्किग बहुद्देश्यीय भवन शिखर तिराहा, नगर पालिका पार्किंग में ही की जायेगी, सड़को पर कही भी वाहन खड़े नही होंगे। रघुनाथ सिटी माँल- पिथौरागढ़- चम्पावत-दन्या- लमगड़ा से आने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहन रघुनाथ सिटी माल में पार्क किये जायेंगे। एस0एस0जे मिडिल गेट पार्किग वॉलीबॉल ग्राउंड में बनी पार्किंग में मंत्री,विधायक,वीआईपी आदि के वाहन पार्क किए जाएंगे।


सिमकनी ग्राउंड पार्किग स्थल में हल्द्वानी /नैनीताल से आने वाले सभी कार्यकर्ताओं के वाहन बस,कार बेस तिराहा होते हुए सिमकनी ग्राउण्ड में पार्क किए जाएंगे।
बागेश्वर,कौसानी,रानीखेत से आने वाले सभी कार्यकर्ताओं के वाहन बस,कार पाण्डेखोला लोअर माल रोड होते हुए सिमकनी ग्राउण्ड में पार्क किए जाएंगे।

adbanner