Join WhatsApp

News-web

अगर आप भी डेटिंग एप पर तलाश रहे हैं अपना प्यार तो पहले पढ़ ले यह कहानी, एक लड़की ने क्लब में कई लड़कों को लगाया चूना

Published on:

Hyderabad Dating Apps Scam : यह मामला हैदराबाद का है, यहां कई लड़कों ने मामला हैदराबाद का है, यहां कई लड़कों ने नाम छिपाकर बताया है कि उनके साथ एक लड़की ने ठगी की है। लड़की डेटिंग एप से मिली थी इसके बाद उसने इतने बड़े फ्रॉड को अंजाम दिया।

Hyderabad Dating Apps Scam: आजकल डेटिंग एप के जरिए लोग अपने पार्टनर और प्यार की तलाश कर रहे हैं लाखों की संख्या में लोग डेटिंग एप को इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए पार्टनर तलाश करते हैं लेकिन आज इसी की आड़ में लोग काफी फ्रॉड भी कर रहे हैं। और इसमें लड़कों और लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है। हैदराबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहां एक लड़की ने कई सारे लड़कों को चूना लगाया।

डेटिंग के नाम पर क्लब में हुई ठगी

हैदराबाद के कई लड़कों ने यह दावा किया है कि उन्हें एक लड़की ने ठगा है। सभी लड़के लड़की एक डेटिंग एप जरिए मिले थे। सभी को एक क्लब में ले जाया गया और अलग-अलग दोनों पर बहुत ही साथ देना तरीके से ठहर गया है। इसमें से कुछ लड़के तो सामने आए लेकिन कुछ लड़कों ने अपनी पहचान छुपाई है।

दीपिका नारायण भारद्वाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि एक ही लड़की ने एक ही क्लब में कई लड़कों के साथ ठगी की है। तीन लड़कों ने अपना अनुभव शेयर किया है जबकि आठ लड़के ऐसे हैं, जिन्होंने अपने साथ हुए फ्रॉड की बात कबूल की है।

एक लड़के ने बताया कि लड़की से बात शुरू होने पर उसने उसे हाइटेक सिटी के मेट्रो स्टेशन पर बुलाया और फिर उसके साथ माल और क्लब में गई वहां लड़की ने कई सारे महंगे ड्रिंक आर्डर किया जिसका बिल 40000 रुपए आया शख्स ने कहा कि ड्रिंक करने के बाद जब लड़की के चेहरे पर कोई बदलाव नहीं आया तो फिर मुझे शक हुआ।

लड़के ने आगे बताया कि जब मैं घर आया और गूगल पर जमकर इस क्लब के रिव्यू के बारे में पढ़ा तो मुझे हकीकत का पता चला, कई लड़कों ने अपने अनुभव शेयर किए हुए थे। ऐसे कई लड़कों ने बताया कि उनके साथ अलग-अलग जगहों पर फ्रॉड हुआ। हैरानी की बात ये थी कि सभी लड़कों को लड़के कांटेक्ट डेटिंग ऐप के जरिए हुआ और हर बार लड़की एक क्लब में मिलती, जहां वह कई महंगे ड्रिंक ऑर्डर करती। इसके बाद हजारों का बिल लड़के चुकाते और लड़की गायब हो जाती।