पति बना हैवान : मंदिर में खाई कसम 24 घंटे के अंदर उतार दूंगा मौत के घाट , चाय देने में हुई देरी तो पत्नी पर 15 बार हमला करके कर दी हत्या

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

हैवान पति ने बुरी तरह से काटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना गाजियाबाद के मोदीनगर में भोजपुर के फजलगड़ की है। यहां धर्मवीर जो की सब्जी बेचने का काम करता था, उसने अपनी 52 वर्षीय पत्नी पर 15 बार हमला कर हत्या कर दी। जांच में हत्या करने की वजह चाय देने में देरी होना आया लेकिन मृतका के बेटे हत्या की असली वजह बताई। उसने पुलिस को बताते हुए कहा की चाय देरी से देना तो एकमात्र बहाना है, पिता मां को मारने की पहले से ही साजिश रच रहे थे। उन पर मां की हत्या करने का ऐसा भूत सवार था की जब वह और उसकी बहन मां को बचाने के लिए गए तो पिता ने उन पर भी हमला कर दिया। जिस पर उन्होंने शोर मचा दिया और लोग आए तो पिता छत से कूदकर भाग गए। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी पिता को दबोच लिया।

मृतका के बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि तीन दिनों से आरोपी पत्नी को मारने के लिए कोशिश कर रहा था। उसने अपनी पत्नी को धमकी भी दी थी वह उसको जान से मार देगा , लेकिन सभी ने इसको मजाक समझा। इस दौरान वह घर पर रखी तलवार पर धार लगवाकर लाया उसके बाद भी लोगों ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। वही धर्मवीर ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार के दिन सीकरी माता के दर्शन करने गया था। जहां पर मंदिर में माता के सामने उसने कसम खाई थी कि वह 24 घंटे में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार देगा। जिसके लिए उसने माता रानी से माफी भी मांगी। जिसके बाद वह घर गया और अपनी पत्नी से कहा कि तूने मेरी बेज्जती की है अब तेरे दिन पूरे हो गए। कहा कि तलवार ने धोखा दिया तो दरांती से काट दूंगा। यह कहकर उसने अपनी पत्नी को काट कर मौत के घाट उतार दिया।

Joinsub_watsapp