shishu-mandir

उत्तरा न्यूज, अल्मोड़ापुलिस लाइन स्थित सभागार में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। एसएसपी पंकज भट्ट Almora ने सभी थाना प्रभारियों को आगामी होली पर्व को लेकर सतर्क रहने व शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

अभी अभी Archives - Page 160 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज, अल्मोड़ा
पुलिस लाइन स्थित सभागार में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। एसएसपी पंकज भट्ट Almora ने सभी थाना प्रभारियों को आगामी होली पर्व को लेकर सतर्क रहने व शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर भी कार्रवाई किए जाने को निर्देशित किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

थाना प्रभारियों को लम्बित मामलों का त्वरित निस्तारण, गुण्डा, गैगस्टर अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही, महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी से सम्बन्धित घटनाओं में त्वरित एवं कठोर कार्यवाही, थाना क्षेत्रों में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किये जाने, यातायात एवं कोविड-19 नियमों का पालन न करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

Almora एसएसपी ने कहा कि होली पर्व नजदीक है ऐसे में सभी थाना प्रभारी अपने—अपने क्षेत्रों में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर सर्तक दृष्टि बनाए रखे और तस्करों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। कहा कि अगर कोई व्यक्ति शराब पीकर हुड़दंग मचाता है तो ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सभी थाना प्रभारियों एवं शाखा प्रभारियों को निर्देशित किया कि यदि कोई भी अधिनस्थ कर्मचारी किसी भी प्रकार की समस्याओं एवं शिकायतों के सम्बन्ध में पेश होने की अनुमति चाहे तो किसी भी दशा में रोका न जाय उसे अनुमति प्रदान की जाय, एवं कोई भी समस्या या शिकायत हेतु उनके मोबाईल पर भी बता सकता है।

इस दौरान Almora एसएसपी ने प्रत्येक अधिकारी, कर्मचारियों को फिट रहने हेतु प्रेरित किया गया तथा कहा कि जब हम फिट होगें तभी हम ठीक से अपने दायित्वों का पालन भी कर पायेगें, इसके लिए फिटनेस प्रतियोगिता का आयोजन कर पुरूस्कृत भी किया जाएगा।


इस दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता पूरन सिंह कैड़ा व प्रभारी जेष्ठ अभियोजन अधिकारी बिन्देश्वरी प्रसाद टम्टा द्वारा अपराध गोष्ठी में सभी थाना प्रभारियों के साथ विवेचना के सम्बन्ध में चर्चा एवं सुझाव दिये गये।

यह भी पढ़े…

Almora आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाए आरोप

बधाई- अल्मोड़ा (Almora) के अमित बिष्ट हुए ‘INDIA’S IT GURU AWARDS-2020’ से सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य पर 2 अधिकारी सम्मानित एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा थानाध्यक्ष भतरौजखान अनीश अहमद को अथक परिश्रम से अवैध तस्करी को रोकने एवं एसओजी में तैनात एसआई नीरज भाकुनी को मादक पदार्थो की अवैध तस्करी को रोकने एवं चोरी के अभियोग के अनावरण हेतु सर्वोत्तम प्रदर्शन किये जाने पर माह फरवरी-2021 का Best Employee of the month चुना गया। एसएसपी ने दोनों ने कार्यों की प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

अभी अभी Archives - Page 160 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

इस दौरान अपराध गोष्ठी में सीओ वीर सिंह, आरआई जीतेन्द्र पाठक, निरीक्षक अभिसूचना कमल कुमार पाठक, कोतवाल हरेन्द्र चौधरी, कोतवाल रानीखेत राजेश यादव, एसओजी प्रभारी भूपेन्द्र बृजवाल, निरीक्षक यातायात गणेश हरड़िया समेत सभी थाना प्रभारी व कई अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos