Almora— पत्नी और वकीलो के साथ की मारपीट और अभद्रता, आरोपी गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora)। शुक्रवार के दिन एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और वकीलों पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

new-modern

मामला शुक्रवार दिन का है। जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता दीवान​ सिंह लटवाल की पुत्री का अपने पति चौमू निवासी राजेन्द्र सिंह राणा पुत्र किशन सिंह राणा निवासी के साथ फेमिली कोर्ट में मामला चल रहा है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ता दीवान सिंह लटवाल ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि राजेन्द्र सिंह राणा ने मामले में सुनवाई होने के बाद उनकी पुत्री भावना ​के साथ मारपीट की और उसका मंगलसूत्र एवम कान के झुमके छीन लिये और बीच बचाव करने आये अधिवक्ता शेखर लखचौरा, भूपेंद्र मियान, हिमांशु तिवारी आदि के साथ भी अभद्रता की।

यह भी पढ़े …

Almora- बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला कार्यकारिणी का विस्तार

Almora Breaking- जंगल में आग लगा रहे व्यक्ति को दबोचा


इसके बाद अधिवक्ताओं में रोष उत्पन्न हो गया। मामले की सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाली से पुलिस बल मौके पर भेजा गया। पुलिस बल ने गुस्साए अधिवक्ताओं को समझाने के साथ स्थिति नियंत्रित की।

पुलिस टीम ने मौके पर अधिवक्ता दीवान सिंह से तहरीर ली और राजेन्द्र सिंह राणा को गिरफ्तारी करने के साथ ही मंगलसूत्र और झुमके भी बरामद कर लिये।

अधिवक्ता दीवान सिंह लटवाल की तहरीर के आधार पर पुलिस ने राजेन्द्र सिंह राणा के खिलाफ लूटपाट और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw