अल्मोड़ा, 03 मार्च 2021अल्मोड़ा (Almora) में देशी शराब की आधे से अधिक दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन नहीं मिले। देशी शराब की कुल 26 दुकानों में से 12 दुकानें आवंटित की गई। जबकि 14 के लिए कोई आवेदन नहीं मिले। वही, विदेशी शराब की कुल 31 दुकानों में से 23 दुकानें आवंटित हुई। यह

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अभी अभी Archives - Page 163 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

holy-ange-school

अल्मोड़ा, 03 मार्च 2021
अल्मोड़ा (Almora) में देशी शराब की आधे से अधिक दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन नहीं मिले। देशी शराब की कुल 26 दुकानों में से 12 दुकानें आवंटित की गई। जबकि 14 के लिए कोई आवेदन नहीं मिले। वही, विदेशी शराब की कुल 31 दुकानों में से 23 दुकानें आवंटित हुई।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- चरस तस्करी मामले में अभियुक्त की जमानत याचिका खारिज, पढ़ें पूरी खबर

Almora- विधानसभा प्रभारी पपनै एवं किरौला ने ली कांंग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

विदेशी शराब की 23 तथा देशी शराब की 12 दुकानों का आवंटन ई-टैण्डर के माध्यम से उच्चतम बोलीदाता को किया गया।

जिलाधिकारी ने बताया कि जिला स्तरीय आवंटन समिति के सम्मुख वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए जनपद के विदेशी मदिरा की कुल 31 तथा देसी मदिरा की 26 दुकानों के लिए ई-टैण्डर प्रक्रिया द्वारा आनलाईन प्राप्त आवेदनों पर दुकानों का आवंटन किया गया है।

उन्होंने बताया कि विदेशी शराब की 8 तथा देशी शराब की 14 दुकानों के लिए कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ, जिनका व्यवस्थापन ई-टैण्डर के माध्यम से दूसरे चरण में 4 मार्च, 2021 से 12 मार्च, 2021 तक किया जायेगा।

ई-टैण्डर प्रक्रिया के अन्तर्गत जनपद के लिए निर्धारित लक्ष्य 134 करोड़ रुपये के सापेक्ष 103 करोड़ रुपये की शराब की दुकानों का व्यवस्थापन किया गया।

उन्होंने बताया कि जिन शराब दुकानों का व्यवस्थापन नहीं हो पाया है इच्छुक व्यक्ति जिला आबकारी अधिकारी एवं क्षेत्रीय आबकारी निरीक्षकों से जानकारी प्राप्त कर सकते है।

इस अवसर पर एसएसपी पंकज भट्ट, मुख्य कोषाधिकारी हमेन्द्र प्रकाश गंगवार, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी अमित कुमार लाम्बा, जिला आबकारी अधिकारी मीनाक्षी टम्टा, आबकारी निरीक्षक तारा चन्द्र पुरोहित, चन्दन सिंह लटवाल, राजेन्द्र चौसाली सहित अन्य विभागीय कर्मचारी व शराब व्यवसायी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp