उत्तराखण्ड में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में हुए सड़क हादसे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें तीन महिलाए शामिल है।घटना बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के पास हुई।घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वही कार का चालक मौका देखकर वहां से भाग गया।
जानकारी के अनुसार बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के पास कार ने दो स्कूटी को रौंद दिया।

टक्कर इतनी भंयकर भी कि स्कूटी में सवार दो महिलाएं छिटककर झाड़ी में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है,सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे है,वही कार का चालक मौका देखकर वहां से भाग गया।


जानकारी के अनुसार गोयल कॉलोनी मुडेली के रहने वाले 60 वर्षीय नेम बहादुर चंद पुत्र देव बहादुर चंद,उनकी पत्नी धना देवी उम्र 55 वर्ष, बहू नर्मदा चंद उम्र 27 वर्ष और उनके भाई की पत्नी कल्पना चंद उम्र 42 वर्ष अलग—अलग दो स्कूटी में आज शनिवार 10 जून को नेपाल के महेंद्रनगर शहर को गए।


महेंद्रनगर शहर में उनकी रिश्तेदारी बताई जा रही है। जब वह दोपहर में अपने घर को लौट रहे थे तो दौरान चकरपुर और बनबसा में जंगल के बीच जुरिया नाले के पास एक कार ने लाइन में चल रही दोनो स्कूटी को टक्कर मार दी। कार ने आगे पीछे चल रही उनकी दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी। कार चालक मौका देखकर वहां से भाग निकला।


इधर घटना की सूचना मिलने के बाद चकरपुर चौकी के प्रभारी प्रियांशु जोशी,एसएसआई अशोक कुमार भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 108 आपातकालीन सेवा की मदद से धना देवी,नर्मदा और कल्पना को अस्पताल पहुंचाया। एसएसआई अशोक कुमार नेम बहादुर को अपनी कार से अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। आज हादसे में मारी गई नर्मदा के पति की एक साल पहले मृत्यु हुई है।शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Joinsub_watsapp