shishu-mandir

सल्ट विधानसभा चुनावों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat हरीश रावत ने की मार्मिक अपील

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
harish rawat
Screenshot-5

अल्मोड़ा। सल्ट विधानसभा उपचुनाव के दौरान कोविड-19 की चपेट में आकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत Harish Rawat ने सल्ट के मतदाताओं के नाम मार्मिक अपील जारी की है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

हरीश रावत (harish rawat) पर आधारित ‘हरदा हमारा आला दोबारा’ गीत हुआ लांच

इस अपील में रावत ने सल्ट उपचुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी न कर पाने पर दुःख प्रकट करते हुए कहा है कि जिंदगी के दिन गिने नहीं जाते हैं संघर्ष के दिन अवश्य गिने जाते हैं। हरीश रावत ने कहा है कि वह एम्स में अपने को स्वस्थ करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उपचुनाव में वह लोगों के बीच नहीं पहुंच पा रहे है। अपने संदेश में उन्होंने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में खड़े होने की अपील की है।

यह भी पढ़े….

किसान आंदोलन के समर्थन में हरीश रावत (harish rawat) का उपवास आज

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने (Harish Rawat) चमोली हादसे पर चल रही कार्यवाही पर उठाए सवाल

इस मार्मिक अपील अपील में रावत ने कहा है कि “जिन्दगी के दिन गिने नही जाते है, संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं। एम्स (अस्पताल) के अतिपूर्ण संघर्ष पूर्ण क्षण में मेरे सम्मुख चुनौतियाँ केवल स्वस्थ होने की नही है, अपितु अपने गाँव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है। गंगारूपी कांग्रेस की जीत वर्ष 2022 के चुनावों के लिए अमृतधारा है। मेरे गाँव घर की बेटी “गंगा” की विजय उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी।

भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ो की गरिमा की जीत होगी। दोस्तों मैं इन दोनों संघर्षो में जीतूँगा, आप के आर्शीवाद, कुलदेवता व माँ के प्रसाद से जीतूँगा। मेरी एक बहन बेटी के कंठ स्वर *हरदा हमारो आलो दुबारा* मेरे आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है। मेरी आँखों में आंसू है कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नही हूँ पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है।

मैंने सन 1969 से आपका साथ थामा है। यह साथ यदि टूटता है तो मेरे लिये मौत सरिखा होगा।जय सल्ट जय उत्तराखंड आपका हरीश रावत”

हरीश रावत की मार्मिक अपील कांग्रेसियों को एकजुट करने के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है तो दूसरी ओर सल्ट के मतदाताओं के लिए भी इसमे गहरे निहितार्थ छिपे हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos